नथिंग के सबसे सस्ते CMF Phone 1 की पहली सेल आज, यूनिक डिजाइन और तोडू लॉन्च ऑफर्स दीवाना बना देंगे

Updated on 12-Jul-2024
HIGHLIGHTS

CMF Phone 1 को भारत में लॉन्च कर दिया गया है और इसकी कीमत 20000 रुपए के अंदर रखी गई है।

इस स्मार्टफोन की सेल आज दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट पर शुरू होने वाली है।

अगर आप CMF फोन खरीदते हैं तो आपको CMF Watch Pro 2 पर 1000 रुपए की छूट मिलेगी।

CMF Phone 1 को भारत में लॉन्च कर दिया गया है और इसकी कीमत 20000 रुपए के अंदर रखी गई है। यह नथिंग की ओर से पहला CMF स्मार्टफोन है और कम्पनी ने इस फोन के लिए भी वही रणनीति अपनाई है जो नथिंग फोन्स के लिए अपनाई थी। नए स्मार्टफोन को यूनिक डिजाइन और अच्छे स्पेक्स के साथ पेश किया गया है। यह बजट डिवाइस एक रिमूवेबल बैक कवर डिजाइन के साथ आता है और मिड-रेंज चिपसेट से लैस है। आज इस स्मार्टफोन की ओपन सेल शुरू हो रही है तो चलिए जानते हैं इसकी भारतीय कीमत, लॉन्च ऑफर्स और स्पेक्स के बारे में…

यह भी पढ़ें: BSNL Vs Jio Vs Airtel Vs Vi: प्राइस हाइक के बाद BSNL का बढ़ा दबदबा, देखें किसका सालाना प्लान बेस्ट

CMF Phone 1 Price, Launch Offers

CMF Phone 1 की कीमत 6GB + 128GB स्टोरेज मॉडल के लिए 15,999 रुपए रखी गई है। इस फोन का एक 8GB + 128GB स्टोरेज वेरिएंट भी उपलब्ध है जो 17,999 रुपए में आता है। इस स्मार्टफोन की सेल आज दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट पर शुरू होने वाली है। लॉन्च ऑफर के तहत ग्राहक कुछ चुनिंदा बैंक कार्ड्स के साथ इस फोन को 14,999 रुपए की डिस्काउंट की कीमत पर खरीद सकेंगे। इसके अलावा अगर आप CMF फोन खरीदते हैं तो आपको CMF Watch Pro 2 पर 1000 रुपए की छूट मिलेगी। लेकिन, यह एक लिमिटेड-टाइम ऑफर होगा।

इसके अलावा नथिंग इस फोन की एक्सेसरीज़ अलग से सेल कर रहा है, जिनमें लैनयार्ड, एक स्टैंड और एक कार्ड होल्डर शामिल हैं और प्रत्येक की कीमत 799 रुपए है। इसका रिमूवेबल बैक कवर ब्लू, ब्लैक, ऑरेंज और लाइट ग्रीन जैसे अलग-अलग रंगों में उपलब्ध होगा और प्रत्येक की कीमत 1499 रुपए होगी। कंपनी का कहना है की CMF फोन खरीदने वाले ग्राहकों के लिए एक ऑफर यह भी है की वे 799 रुपए में फोन का चार्जर खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें: चाहिए बेस्ट गेमिंग स्मार्ट मोबाइल, चेक करें टॉप 5 की लिस्ट

CMF Phone 1 Specifications

CMF Phone 1 मीडियाटेक डायमेंसिटी 7300 5G प्रोसेसर के साथ आता है जो फास्ट और एफ़िशिएन्ट परफॉर्मेंस ऑफर करता है। इस डिवाइस में एक 5000mAh की बैटरी लगी हुई है और कहा गया है की यह फोन एक बार चार्ज करने पर दो दिन तक चल सकता है। रैम बूस्टर का इस्तेमाल करके इसमें 16GB तक रैम क्षमता मिलती है।

ऑप्टिक्स के लिए CMF Phone 1 में Sony 50MP रियर कैमरा के साथ अच्छे बोकेह इफेक्ट के लिए एक डेडिकेटेड पोर्ट्रेट सेंसर भी मिलता है। फोन के फ्रन्ट पर एक 6.67-इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले दी गई है जो 120Hz अडाप्टिव रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। इसके अलावा OS की बात करें तो यह हैंडसेट Nothing OS 2.6 पर चलता है जो फ़ंक्शनल और कस्टमाइजेशन ऑप्शंस के साथ स्मूद यूजर अनुभव का वादा करता है।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :