13MP कैमरा के साथ सेल्कन ने लॉन्च किया मिलेनिया एक्सप्लोर, कीमत Rs. 6,999

13MP कैमरा के साथ सेल्कन ने लॉन्च किया मिलेनिया एक्सप्लोर, कीमत Rs. 6,999
HIGHLIGHTS

सेल्कन ने भारत में अपना एक और नया स्मार्टफ़ोन मिलेनिया एक्सप्लोर लॉन्च किया है, कंपनी ने इसकी कीमत Rs. 6,999 रखी है. यह स्मार्टफ़ोन मिलेनिया लाइन-अप में एक एडिशन कहा जा सकता है. देश के सभी ब्रिक और मोर्टार स्टोर्स पर यह स्मार्टफ़ोन उपलब्ध है.

मिलेनिया एक्सप्लोर में आपको 13 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा ऑटोफोकस और फ़्लैश के साथ मिल रहा है. जो इस कीमत में आने वाले स्मार्टफ़ोन की अगर बात करें तो एक बढ़िया डील कही जा सकती है. इसके साथ ही बता दें कि फ़ोन में डबल टैप स्क्रीन वेक-अप जेस्चर के साथ ड्राइंग पैटर्न भी इसकी डिस्प्ले पर मौजूद है.

यह एक ड्यूल सिम स्मार्टफ़ोन है. इस स्मार्टफ़ोन में 5-इंच की डिस्प्ले 720×1280 पिक्सेल रेजोल्यूशन के साथ दी गई है. साथ ही इसमें 1.3GHz क्वाड-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर के साथ 1GB रैम के साथ कपल की गई है. और अगर कैमरा की बात करें तो 13 मेगापिक्सेल रियर कैमरा के साथ इस स्मार्टफ़ोन के आपको LED फ़्लैश के साथ 8 मेगापिक्सेल फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया जा रहा है. जो इसकी दूसरी बड़ी खासियत है क्योंकि इस कीमत में आजकल ऐसे स्पेक्स मिलना बहुत मुश्किल है. सेल्कन मिलेनिया 2GB एक्सप्रेस के बारे में यहाँ जाने.

स्मार्टफ़ोन में 2000mAh क्षमता की बड़ी बैटरी भी दी गई है. इसके साथ ही बता दें कि स्मार्टफ़ोन में आपको 8GB की इंटरनल स्टोरेज भी मिल रही है. जिसे अगर आप चाहे तो 32GB तक माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से एक्सपैंड कर सकते हैं. और अगर इसमें मौजूद कनेक्टिविटी ऑप्शन्स की बात करें तो स्मार्टफ़ोन में 3G सपोर्ट के साथ वाई-फाई, OTG सपोर्ट और ब्लूटूथ सपोर्ट भी मिल रहा है. स्मार्टफ़ोन में आपको आसानी से गोल्ड और वाइट रंगों में उपलब्ध हो जाएगा. 2015 के सबसे बढ़िया और कॉम्पैक्ट स्मार्टफोंस के बारे में यहाँ जानें

इमेज सोर्स:

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo