सेल्कन ने लॉन्च किया मिलेनिया 2GB एक्सप्रेस, कीमत Rs. 6,222

Updated on 31-Jul-2015
HIGHLIGHTS

सेल्कन ने भारत में अपना नया बजट स्मार्टफ़ोन मिलेनिया 2GB एक्सप्रेस लॉन्च किया है. कंपनी ने इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 6,222 रखी है. और जैसा कि इसके नाम से पता चलता है, 2GB रैम इसकी मुख्य यूएसपी है.

भारतीय ब्रांड सेल्कन ने भारत में ही अपना नया स्मार्टफ़ोन मिलेनिया 2GB एक्सप्रेस लॉन्च किया है. कंपनी ने इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 6,222 रखी है. बता दें कि जैसा आपको इसके नाम में देखने को मिल रहा है, इस स्मार्टफ़ोन की मुख्य यूएसपी इसकी 2GB रैम ही है. इसके साथ साथ आपको बता दें कि यह बाज़ार में मौजूद इस बजट में 2GB ऑफर करने वाला सबसे ख़ास स्मार्टफ़ोन है. Rs. 6,222 की कीमत में शायद ही आपको किसी दूसरे स्मार्टफ़ोन में 2GB रैम मिल जाए.

अगर इसके हार्डवेयर पर नज़र डालें तो कहा जा सकता है कि इस स्मार्टफ़ोन में 4.5-इंच की डिस्प्ले 480×854 पिक्सेल रेजोल्यूशन के साथ दी गई है. स्मार्टफ़ोन 1.2GHz क्वाड-कोर प्रोसेसर पर काम करता है. इसके साथ ही इसमें आपको 16GB इंटरनल स्टोरेज के साथ 1500mAh क्षमता की बड़ी बैटरी भी मिल रही है. फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफ़ोन में 5 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा और एक सेल्फी लेने के लिए फ्रंट कैमरा दिया गया है, हालाँकि कंपनी ने अभी इस बात से पर्दा नहीं उठाया है कि इसी पिक्सेल रेजोल्यूशन कितनी है. यहाँ फ्लिप्कार्ट के द्वारा खोले गए पिक-अप स्टोर्स के बारे में

एंड्राइड 4.4 किटकैट पर चलने वाले इस स्मार्टफ़ोन को एंड्राइड 5.0 लोलीपॉप से अपग्रेड किया जा सकता है. इसके साथ ही यह कुछ अन्य फीचर जैसे स्मार्ट कमांड, स्मार्ट असिस्टेंट, और पॉवर सेविंग मोड के साथ बाज़ार में उतारा गया है. सेल्कन मोबाइल के चेयरमैन और डायरेक्टर ने कहा कि, “मिलेनिया 2GB एक्सप्रेस स्मार्टफ़ोन आपको स्मार्ट कमांड, स्मार्ट असिस्टेंट, और पॉवर सेविंग मोड के साथ 2GB और 16GB ROM एक समग्र मिश्रण है. यह आपको एक बढ़िया एक्सपीरियंस कराएगा, और बाज़ार में आप इसे सबसे अलग पायेंगे.”

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover.

Connect On :