अपने रिस्क पर खरीदें HTC के स्मार्टफोंस: दिल्ली रिटेलर्स

अपने रिस्क पर खरीदें HTC के स्मार्टफोंस: दिल्ली रिटेलर्स
HIGHLIGHTS

HTC के द्वारा दी जा रही घटिया कस्टमर सर्विस के चलते, रिटेलर्स ने उपभोक्ताओं को चेताया और कहा कि वह HTC के स्मार्टफोंस न खरीदें.

आज दिल्ली के किसी भी रिटेल मोबाइल शॉप में चले जाएँ, खासकर करोल बाग़ के एक शॉप में घुसने पर आपको एक चेतावनी भरा बोर्ड दिखाई देता है जिसपर लिखा है कि HTC के फोंस न खरीदें. इस चेतावनी का कारण HTC की कमी ही लगती है क्योंकि जब बेचने वालों को लगेगा कि फ़ोन में कुछ कमी है या कंपनी की ओर से अच्छी सर्विस नहीं मिल रही है तो सभी रिटेलर को दोष देंगे इस लिए यह चेतावनी भरा बोर्ड दिल्ली के लगभग हर रिटेलर शॉप में आप आपको दिख जाएगा.

इन रिटेलर्स का कहना है कि बेचने के बाद कंपनी की ओर से अच्छी सर्विस ने मिलने के के कारण और जल्दी से उनके पार्ट्स न भेजने के कारण हमें काफी परेशानी हो रही है. और इसके साथ उन्होंने यह भी कहा की कंपनी उपभोक्ताओं के साथ अपना सही रिश्ता नहीं बना रही है और न ही उस बने हुए रिश्ते ही सही प्रकार से निभा रही है.

Trak.in पर एक स्टोर के अनुसार, रिटेलर्स को यह खतरा है कि उसके उपभोक्ता भविष्य में किसी और दूकान पर चले जायेंगे इसी के चलते इस तरह की चेतावनी HTC के मोबाइल्स के प्रति यह कहा जा रहा है कि वह सेल के बाद अच्छी सर्विस नहीं देते हैं. यह सब करोल बाग, गफ्फार मार्केट से शुरू हुआ है. जिसे वहां के एक संघ दिल्ली मोबाइल सेलर्स एसोसिएशन, ने शुरू किया है और अब यह दिल्ली के सभी हिस्सों में पहुँच चुका है.

सोर्स: ट्रैक.इन

Kishore Ganesh
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo