BLU ने लॉन्च किया अपना “ब्लू प्योर XL” हेलिओ X10 चिपसेट से लैस

BLU ने लॉन्च किया अपना “ब्लू प्योर XL” हेलिओ X10 चिपसेट से लैस
HIGHLIGHTS

BLU ने अपना नया स्मार्टफ़ोन ब्लू प्योर XL स्मार्टफ़ोन लॉन्च किया है. स्मार्टफ़ोन में आपको हेलिओ X10 चिपसेट के साथ QHD डिस्प्ले दिया गई है साथ ही इसकी कीमत 349 डॉलर है.

BLU ने अपना नया स्मार्टफ़ोन ब्लू  प्योर XL बाज़ार में उतार दिया है. इस स्मार्टफ़ोन में आपको हेलिओ X10 चिपसेट के साथ 6-इंच की QHD AMOLED डिस्प्ले दी गई है साथ ही स्मार्टफ़ोन मेटल बॉडी से लैस है. इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन की कीमत 349 डॉलर तय की गई है.

स्मार्टफ़ोन में 3GB की रैम के साथ 64GB की इंटरनल स्टोरेज मिल रही है. अगर स्मार्टफ़ोन में दिए गए कैमरा की बात करें तो इसमें 24 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा दिया गया है. इस कैमरा में आपको 1/2.3” का सेंसर, ड्यूल-टोन LED फ़्लैश, फेज डिटेक्शन ऑटोफोकस और 4K विडियो कैप्चर जैसे ऑप्शन भी मिल रहे हैं. इसके अलावा आपकी शानदार सेल्फी लेने के लिए स्मार्टफ़ोन में 8 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है.

स्मार्टफ़ोन में इन सब के अलावा आपको फिंगरप्रिंट सेंसर मिल रहा है जिसे कैमरा के आसपास ही जगह दी गई है. इसके साथ ही स्मार्टफ़ोन में 4G LTE सपोर्ट भी मौजूद है. स्मार्टफ़ोन 9.6mm पतला है और इसमें आपको 3500mAh क्षमता की बड़ी बैटरी दी जा रही है.

स्मार्टफ़ोन को अभी हाल ही में मिआमी में ही ख़रीदा जा सकता है लेकिन जल्द ही इसके बाहरी बाज़ारों में भी लॉन्च किये जाने की संभावनाएं हैं. मिआमी ने आप इस स्मार्टफ़ोन को 29 सितम्बर से अमेज़न के माध्यम से ले सकते हैं. स्मार्टफ़ोन आपको ब्लैक और गोल्ड रंगों में आसानी से मिल जाएगा.

बता दें कि कंपनी ने इस स्मार्टफ़ोन के साथ ही अपना दूसरा स्मार्टफ़ोन ब्लू विवो एयर LTE लॉन्च किया था. इसमें क्वाल-कॉम का स्नेपड्रैगन 410 चिपसेट दिया गया है. साथ ही आपको इस स्मार्टफ़ोन के साथ 2GB की रैम भी मिल रही है. ज्यादा जानें यहाँ से.

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo