इस साल लॉन्च होगा ब्लैकबेरी का एंड्रॉयड स्मार्टफोन प्रिव

इस साल लॉन्च होगा ब्लैकबेरी का एंड्रॉयड स्मार्टफोन प्रिव
HIGHLIGHTS

ब्लैकबेरी इस साल अपने स्मार्टफ़ोन प्रिव को लॉन्च कर सकती है. इसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन के साथ 18 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी हो सकता है.

मोबाइल निर्माता कंपनी ब्लैकबेरी इस साल अपने स्मार्टफ़ोन प्रिव को लॉन्च कर सकती है. प्रिव स्मार्टफ़ोन ब्लैकबेरी का एंड्राइड आधारित फ़ोन होगा. यह जानकारी कंपनी की ओर से दी गई है.  कंपनी की ओर से दी गई जानकारी में कहा गया है कि, यह स्मार्टफ़ोन इस साल के अंत तक लॉन्च किया जाएगा और इसे प्रिव के नाम से जाना जाएगा.

इस मामले पर ब्लैकबेरी के एक्जीक्यूटिव चेयरमैन और सीईओ जॉन चेन ने कंपनी के ताजा आर्थिक आंकड़ों को रिलीज करते हुए कहा है कि कंपनी के प्रिव एंड्रॉयड स्लाइडर स्मार्टफ़ोन के इस साल के अंत तक उपलब्ध होने की उम्मीद की जा सकती है.

कुछ अन्य लीक्स के अनुसार,  यह स्मार्टफ़ोन ब्लैकबेरी के अपने ऑपरेटिंग सिस्टम BBOS10 की जगह एंड्राइड पर चलेगा. इसके साथ ही इसमें एक QWERTY स्लाइडर कीबोर्ड भी मौजूद होगा. इसके अलावा इस स्मार्टफ़ोन में हेक्सा-कोर कुअलकॉम स्नेपड्रैगन808 चिपसेट हो सकता है. यह स्मार्टफ़ोन 3GB रैम से भी लैस हो सकता है.

इस स्मार्टफ़ोन में 5.4-इंच की क्वैड HD डिस्प्ले होने की उम्मीद है. साथ ही इसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन के साथ 18मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी हो सकता है. यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड मार्शमैलो पर चलेगा. ऐसी उम्मीद है की यह स्मार्टफ़ोन नवंबर तक बाज़ार में पेश किया जा सकता है.

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo