iPhone पर चाहिए Dhamaka Deal! Flipkart की Big Billion Days Sale में मिलेंगे धाकड़ ऑफर | Tech News

iPhone पर चाहिए Dhamaka Deal! Flipkart की Big Billion Days Sale में मिलेंगे धाकड़ ऑफर | Tech News
HIGHLIGHTS

Flipkart Big Billion Days Sale में 1 October से iPhones पर सबसे धमाका डील्स मिलने वाली हैं।

iPhone 14 इस समय Flipkart पर 64999 रुपये की कीमत में मिल रहा है।

iPhone 14 में एक 6.1-इंच की Super Retina XDR OLED डिस्प्ले है, जो HDR10 और Dolby Vision सपोर्ट से लैस है।

Flipkart Big Billion Days Sale 1 October को शुरू हो रही है। सेल के दौरान पिछले साल की तरह ही iPhones पर सबसे धमाका डील्स और ऑफर मिलने वाले हैं। हम सभी जानते है कि अभी हाल ही में iPhone 15 को लॉन्च किया है। इसका मतलब यह भी है कि iPhone 14 और iPhone 13 पर बेहद बड़ा प्राइस कट होने वाला है। अब ऐसे में अगर आप Flipkart Sale यानि Flipkart Big Billion Days Sale में एक iPhone खरीदते हैं तो आपको बेस्ट ऑफर मिलने वाले हैं।

कुलमिलाकर ग्राहकों को कई iPhones पर सेल के दौरान बेस्ट ऑफर और डिस्काउंट मिलेगा। हालांकि Big Billion Days Sale में 1 October को iPhones पर डील मिलने वाली है, इसके अलावा Samsung Phones की सेल 3 October को होने वाली है, POCO Phones की सेल 4 October को होने वाली है, इसके अलावा Realme Phones को सेल के लिए Flipkart Sale में 6 October को लाया जाने वाला है।

यह भी पढ़ें: WhatsApp Latest News: अरे नहीं! जल्द ही इन पुराने फोन्स पर बंद हो जाएगा WhatsApp, देखें लिस्ट | Tech News

क्या आप एक नया iPhone खरीदना चाहते हैं? Flipkart Sale में खरीदें

Products and discounts in Flipkart's Big Billion Days sale
Products and discounts in Flipkart’s Big Billion Days sale

अगर आप एक iPhone को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपको बता देते है कि आप Big Billion Days Sale का लाभ ले सकते हैं। इस सेल में iPhones पर धमाका डील्स मिलने वाली हैं। हालांकि iPhones पर डील्स के अलावा Flipkart Sale में अन्य कई प्रोडक्टस पर बेस्ट ऑफर और डिस्काउंट मिलने वाले हैं। जैसे सेल में ग्राहकों को laptops, keyboards और अन्य पर बेस्ट ऑफर मिलेंगे। Electronics और Accessories पर ग्राहकों को Flipkart Sale में 50-80% तक का डिस्काउंट मिलने वाला है।

Flipkart की Sale में Laptops पर मिलेंगे धमाका ऑफर

Laptops की बात करें तो आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Flipkart Sale के दौरान ग्राहकों को laptop x990 रुपये की शुरुआती कीमत में मिलने वाले हैं। इसका मतलब यह भी है कि लैपटॉप इस सेल के दौरान ग्राहकों को 10000 रुपये की कीमत के आसपास मिलने वाले हैं।


हालांकि इतना ही नहीं, Flipkart Sale के दौरान ग्राहकों को keyboards 99 रुपये की शुरुआती कीमत में मिलने वाले हैं। इसके अलावा बेस्ट-सेलिंग टैबलेट्स पर ग्राहकों को लगभग 70% तक की बचत होने वाली है।

Flipkart Sale में iPhones पर मिलेगा तगड़ा ऑफर

अब अगर फिर से iPhones पर मिलने वाली डील्स की बात करें तो ग्राहकों को iPhone 15 के लॉन्च के बाद से iPhone 14 सस्ते में मिल रहा है। इस समय iPhone 14 को 69990 रुपये की कीमत में Apple official Store पर सेल किया जा रहा है। हालांकि Flipkart पर ग्राहकों को यह डिवाइस 5000 रुपये डिस्काउंट के बाद मात्र 64999 रुपये में मिलने वाला है।

यह भी पढ़ें: 30000 के अंदर Top 5 Gaming Phone, देखें Best Offer | Tech News

Apple iPhone 14 in blue colour
Apple iPhone 14 in blue colour

iPhone 14 के स्पेक्स और फीचर

अगर iPhone 14 के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो iPhone 14 को A15 bionic chip के साथ लॉन्च किया गया है, इस फोन में एक 6.1-इंच की Super Retina XDR OLED डिस्प्ले मिलती है, जो HDR10 और Dolby Vision के सपोर्ट के साथ आती है। इसके अलावा इसमें ग्राहकों को एक 3279mAh की बैटरी मिलती है, जो 20W की फस्ट चार्जिंग से लैस है।

यहाँ आपको बता देते है कि iPhone 14 में एक डुअल कैमरा सेटअप है, इसमें एक 12MP का डुअल कैमरा सेटअप है। फोन में एक 12MP का ही सेल्फी कैमरा भी मिलता है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo