इस दिन शुरू हो रही है Flipkart की Big Billion Days Sale, Infinix के प्रोडक्टस मिलेंगे सस्ते में

Updated on 05-Sep-2022
HIGHLIGHTS

जानी मानी ऑनलाइन सेल यानि, फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल 11 सितंबर 2022 से इंफिनिक्स प्रोडक्टस पर बेस्ट ऑफर और छूट लेकर आ रही है।

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इस सेल के दौरान Infinix के स्मार्टफोन्स के साथ ही कई अन्य प्रोडक्टस पर बेस्ट डिस्काउंट का लाभ मिलेगा। आइए जानते है कि आखिर इस सेल के दौरान आपको क्या क्या ऑफर मिलने वाले हैं।

जानी मानी ऑनलाइन सेल यानि, फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल 11 सितंबर 2022 से इंफिनिक्स प्रोडक्टस पर बेस्ट ऑफर और छूट लेकर आ रही है, आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इस सेल के दौरान Infinix के स्मार्टफोन्स के साथ ही कई अन्य प्रोडक्टस पर बेस्ट डिस्काउंट का लाभ मिलेगा। आइए जानते है कि आखिर इस सेल के दौरान आपको क्या क्या ऑफर मिलने वाले हैं। 

यह भी पढ़ें: मणिरत्नम की टीम ने 'पोन्नियिन सेल्वन' में प्रकाश राज, रहमान, जयचित्र के लुक किए जारी

सेल में सबसे बेहतरीन ऑफर

इस सेल की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इस सेल के दौरान टीवी और लैपटॉप पर  साथ क्रॉस कैटेगरी पार्टनर ऑफर, ज्यादा खेलो ज्यादा जीतो, बजाज फिनसर्व और फ्लिपकार्ट सुपर कॉइन्स के साथ नो कॉस्ट ईएमआई जैसे बेहतरीन ऑफर आपको मिलने वाले हैं। इन सबसे खास बात यह है कि इंफिनिक्स सिर्फ 1 रुपये में एक मोबाइल फोन भी दे रहा है। इसलिए, यदि आप अपने Infinix स्मार्टफोन को अपग्रेड करना चाहते हैं या नया खरीदना चाहते हैं, तो इस सेल के दौरान आप मात्र 1 रुपये की कीमत में ही इंफीनिक्स का एक स्मार्टफोन पा सकते हैं। 

ज्यादा खेलो ज्यादा जीतो ऑफर

15 सितंबर से 20 सितंबर के दौरान टीवी, रेफ्रिजरेटर, वॉशिंग मशीन आदि जैसे बड़े और इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्टस को खरीदने वाले ग्राहकों को 11 सितंबर से शुरू होने वाले बिग बिलियन डेज़ के दौरान इंफिनिक्स स्मार्टफोन की खरीद पर 250 रुपये की छूट मिलेगी। इसके अलावा, ग्राहक को 3 लाख रुपये तक के इनफिनिक्स स्मार्टफोन जीतने का मौका भी मिलने वाला है। 11 सितंबर को दोपहर 1 बजे से, उपभोक्ता 30 मिनट की लाइव ई-कॉमर्स सेल में भाग ले सकते हैं, जहां उन्हें हर मिनट 1.50,000 रुपये में एक इनफिनिक्स स्मार्टफोन जीतने का मौका मिल सकता है। ज्यादा खेलो ज्यादा जीतो ऑफर में वाउचर वितरित किए जाएंगे। कूपन की कीमत 250 रुपये है।

यह भी पढ़ें: इन iPhone यूजर्स के लिए बढ़ गई है मुश्किल, जल्द बंद हो जाएगा WhatsApp

बजाज फिनसर्व के माध्यम से खरीदारी का ऑप्शन चुनने वाले उपयोगकर्ता निम्नलिखित मॉडलों की खरीद पर 6 महीने तक की नो-कॉस्ट ईएमआई का लाभ उठा सकते हैं: इस लिस्ट में इंफीनिक्स के ये फोन्स शामिल हैं: इनफिनिक्स नोट 12 5जी, नोट 12 प्रो और जीरो 5जी। अंत में, उपभोक्ता अधिकतम 1000 सुपर कॉइन को 1000 रुपये में भी बदल सकते हैं (1 सुपरकॉइन को 1 रुपये के रूप में माना जाएगा)।

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi

Connect On :