Best phone: Galaxy F54 से Galaxy S21 FE तक, Affordable और Interesting हैं इनके फीचर

Best phone: Galaxy F54 से Galaxy S21 FE तक, Affordable और Interesting हैं इनके फीचर
HIGHLIGHTS

यहाँ आप सैमसंग के 256GB स्टॉरिज के साथ आने वाले फोन्स के बारे में जानकारी ले सकते हैं।

इस लिस्ट में हमने सैमसंग गैलक्सी एफ54 से लेकर सैमसंग गैलक्सी एस21 एफई को शामिल किया है।

हालांकि इसके अलावा भी लिस्ट में सैमसंग के कुछ अन्य बेहतरीन स्मार्टफोन शामिल हैं।

किसी भी स्मार्टफोन में ज्यादा स्टॉरिज होना आज सभी के लिए एक जरूरत बन गया है। असल में हम एक डिजिटल युग में जी रहे हैं, ऐसे में सभी ज्यादा से ज्यादा ऐप्स को अपने फोन में इस्तेमाल करते हैं। फिर चाहे वह किसी भी काम के लिए ही क्यों न हो, एक ऐप्स का इस्तेमाल करते हैं। इसके अलावा आजकल रील्स का जमाना भी है, ऐसे में ज्यादा से ज्यादा वीडियो भी लोग अपने फोन्स से ही बनाने लगे हैं। इसके अलावा फोटो भी ज्यादा से ज्यादा क्लिक करके लगे हैं।

ऐसे में आपको एक ऐसे स्मार्टफोन की जरूरत है जो ज्यादा से ज्यादा स्टॉरिज के साथ आता हो। अब अगर आपका स्मार्टफोन जरूरी स्टॉरिज से लैस नहीं है तो इस युग में हम सभी के लिए समस्या हो सकती है। हालांकि आज हम आपकी इस समस्या को समाप्त कर देने वाले हैं। हम आज आपको उन सैमसंग फोन्स के बारे में बताने वाले हैं जो ज्यादा स्टॉरिज के साथ आते हैं, इस लिस्ट में किफायती फोन से लेकर प्रीमियम फोन्स तक हैं। आइए जानते हैं इन सभी के बारे में।

यह भी पढ़ें: Great Lowest Price Sale: हजारों के डिस्काउंट के साथ इतने से प्राइस में घर ले जाएँ iPhone का ये मॉडल, धूम धड़ाका है ये ऑफर

Samsung Galaxy M34 5G

Samsung Galaxy M34 5G स्मार्टफोन में एक 6.5-इंच की Super AMOLED डिस्प्ले मिलती है, यह 120Hz रिफ्रेश रेट पर चलने वाली स्क्रीन है। फोन में Exynos 1280 Octa-Core प्रोसेसर है। इसके अलावा इसमें 6000mAh की बैटरी के साथ 50Mp का मेन कैमरा भी है, जो एक नो-शेक फीचर से लैस है।

Samsung Galaxy F54 5G

सैमसंग के इस फोन में एक 6.7-इंच की FHD+ Super AMOLED डिस्प्ले मिलती है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट पर आती है। फोन में Exynos 1380 प्रोसेसर मिलता है, यह स्मार्टफोन 8GB रैम और 256GB स्टॉरिज पर आता है। इसमें एक 108MP का मेन कैमरा और एक 32MP का फ्रन्ट कैमरा है। फोन में एक 6000mAh की बैटरी है।

Samsung Galaxy S23 FE 5G

सैमसंग के इस फोन में एक गजब का डिजाइन, सबसे तगड़ा कैमरा सिस्टम और पावरफुल परफॉरमेंस मिलती है। फोन में एक 10MP सेल्फ़ी कैमरा के साथ एक 12MP+50MP+8Mp का कैमरा सेटअप मिलता है। यह स्मार्टफोन एक 4500mAh की बैटरी से लैस है। फोन में 8GB रैम के साथ 256GB स्टॉरिज सपोर्ट भी है।

यह भी पढ़ें: Best and Great Plan from Vi: इस प्लान में मिलती है पूरे 6 महीने की वैलिडीटी, Price है इतना सा

Samsung Galaxy S21 FE 5G

इस फोन में एक Pro-Grade कैमरा मिलता है। फोन में 6.4-इंच की Dynamic AMOLED 2X डिस्प्ले मिलती है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट पर चलती है। फोन में 4500mAh की बैटरी के साथ सुपर फास्ट चार्जिंग भी मिलती है। फोन में IP68 वाटर रेसिस्टेंट रेटिंग मिलती है।

Samsung Galaxy A54 5G

इस स्मार्टफोन में एक 6.4-इंच की FHD+ Super AMOLED डिस्प्ले मिलती है, फोन में एक 50MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है, इतना ही नहीं इस फोन में एक 5000mAh की बैटरी भी मिलती है। यहाँ आपको बता देते है कि यह फोन Exynos 1380 Octa-Core Processor से लैस है। इतना ही नहीं, यह एंड्रॉयड 13 पर चलता है। फोन में IP67 सर्टिफिकेशन भी है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo