Flipkart Big Diwali Sale: Samsung से iPhones तक इन प्रीमियम फोन्स पर मिल रही धमाका डील, चेक करें डील प्राइस

Flipkart Big Diwali Sale: Samsung से iPhones तक इन प्रीमियम फोन्स पर मिल रही धमाका डील, चेक करें डील प्राइस

फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल इस समय लाइव है, यह साल अभी कुछ दिन के लिए और यानि 31 अक्टूबर तक चलने वाली है। इस सेल इवेंट में कुछ सबसे बेहतरीन ऐसा भी कह सकते है कि टॉप फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स जैसे सैमसंग गैलेक्सी S24 प्लस, आईफोन 15 प्रो, आईफोन 15 प्रो मैक्स, गूगल पिक्सल 8, और भी अन्य कई फोन्स पर बेहतरीन डील्स मिलने वाली हैं। इसे दूसरे शब्दों में कहें तो इसे ऐसे भी कह सकते है कि यह फोन्स कुछ सबसे गजब की डील और ऑफर आदि के साथ उपलब्ध हैं। अगर आप अपने स्मार्टफोन को अपग्रेड करने की सोच रहे हैं या एक शानदार प्राइस पर एक नए फोन को खरीदना चाहते हैं तो आप इस समय Flipkart का रुख कर सकते हैं।

आज मैं आपको Flipkart पर मिल रहे इन फोन्स पर मिलने वाली सबसे बेहतरीन डील और डिस्काउंट आदि के बारे में बताने वाला हूँ, आइए जानते है कि आखिर आपको किन Top Flagship Phones पर सबसे उम्दा और गजब का ऑफर और डील मिल रही है।

सैमसंग गैलेक्सी S24 प्लस

सैमसंग गैलेक्सी S24 प्लस फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल में ₹64,999 के डिस्काउंटेड प्राइस पर उपलब्ध है। यह एक शानदार डील है, क्योंकि इस फोन की शुरुआती कीमत ₹99,999 के आसपास थी। अब यह आपको इतनी सस्ती कीमत में मिल रहा है, इसका मतलब है कि इससे बढ़िया डील आपके लिए कोई हो ही नहीं सकती है।

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy S24 FE VS OnePlus 12: कैमरा, बैटरी, डिस्प्ले और प्राइस की तुलना, बेस्ट फोन कैसे चुनें

एप्पल आईफोन 15 प्लस

अगर आप आईफोन 15 सीरीज़ को खरीदने पर विचार कर रहे हैं तो इस समय आपके पास इस फोन को खरीदने का बढ़िया मौका है। एप्पल आईफोन 15 प्लस को फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल में ₹64,999 के डिस्काउंटेड प्राइस पर खरीदा जा सकता है। इस फोन को भी लॉन्च के समय कुछ ज्यादा प्राइस में पेश किया गया था।

एप्पल आईफोन 15 प्रो

इसके अलावा अगर आप एप्पल आईफोन 15 प्रो को फ्लिपकार्ट सेल में खरीदना है तो आप इसे इस समय Flipkart से ₹1,13,999 के डिस्काउंटेड प्राइस पर खरीद सकते हैं। इस फोन की भारत में लॉन्चिंग कीमत ₹1,19,900 थी। फोन पर इस समय आपको बड़िया डिस्काउंट और ऑफर दिया जा रहा है।

एप्पल आईफोन 15 प्रो मैक्स

आईफोन 15 सीरीज़ का टॉप मॉडल, आईफोन 15 प्रो मैक्स, फ्लिपकार्ट पर ₹1,23,999 के डिस्काउंटेड प्राइस पर उपलब्ध है। अगर आप इसे भी खरीदना चाहते हैं तो इसे भी आसानी से खरीद सकते हैं। Flipkart इस समय फोन पर बढ़िया डिस्काउंट दे रहा है।

गूगल पिक्सल 8

पिक्सल फैंस के लिए अच्छी खबर है। गूगल पिक्सल 8 फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल में ₹39,999 के डिस्काउंटेड प्राइस पर उपलब्ध है। यह एक बेहतरीन और गजब की डील है, क्योंकि इस फोन की भारत में लॉन्चिंग कीमत ₹75,999 थी। इस डील को ऐसा भी कह सकते है कि आपको यह फोन लगभग लगभग आधी कीमत में मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: बेहद सस्ते में मिल रहा Moto G85, खरीदने से पहले चेक करें Realme P1 Speed के साथ तुलना

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo