Amazon GIF Sale में प्राइम मेंबर्स के लिए iQOO Phones पर हो रही ऑफर्स की बरसात, आधे दाम में मिल रहे महंगे वाले फोन?

Updated on 26-Sep-2024

Amazon ने भारत में त्योहारों का जश्न मनाने के लिए “ग्रेट इंडियन फेस्टिवल” का आयोजन आज से प्राइम मेंबर्स के लिए शुरू हो गया है। यह फेस्टिवल सेल हर साल बड़ा धमाल मचाती है, और इस साल भी ऐसा करने के लिए तैयार है। ई-कॉमर्स की ये दिग्गज कंपनी अपने ग्राहकों के लिए कई बड़े ब्रांड्स जैसे Samsung, OnePlus और अन्य के स्मार्टफोन्स पर 50% तक के डिस्काउंट्स लेकर आई है। अगर आप भी नए फोन लेने का सोच रहे हैं, तो ये सही मौका है!

इस बार इस सेल में iQOO स्मार्टफोन्स का जलवा होने वाला है। असल में कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए कई शानदार ऑफर्स का ऐलान किया है, जिसमें iQOO 12, iQOO Neo 9s Pro, iQOO Z9s सीरीज और अन्य स्मार्टफोन्स शामिल हैं। ये ऑफर्स सिर्फ सस्ते दाम में फोन खरीदने का मौका नहीं देते, बल्कि iQOO की नई तकनीक और बढ़िया डिज़ाइन का भी फायदा उठाने का मौका देते हैं।

तो, अगर आप नए फीचर्स और शानदार स्मार्टफोन्स के दीवाने हैं, तो चलिए देखते हैं कि Amazon Sale में आपको किन फोन्स पर दमदार डिस्काउंट दिया जा रहा है। इन स्मार्टफोन्स के साथ आप पूरे फेस्टिव सीजन का मज़ा ले सकते हैं।

Amazon ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में iQOO स्मार्टफोन्स पर धमाका ऑफर्स

iQOO स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट आज, 26 सितंबर से प्राइम यूजर्स के लिए और 27 सितंबर से सभी ग्राहकों के लिए उपलब्ध होंगे। iQOO ने अपने हर स्मार्टफोन पर डिस्काउंट्स की डिटेल्स दे दी हैं।

  • iQOO Z9 Lite: यह स्मार्टफोन ₹10,499 में लॉन्च हुआ था, अब इसे ₹9,499 में खरीदा जा सकेगा। (यहाँ से खरीदें)
  • iQOO Z9x: पहले इसकी कीमत ₹12,499 थी, अब यह ₹10,749 में मिलेगा। (यहाँ से खरीदें)
  • iQOO Z9s: इसको पहले ₹9,999 में खरीदा जा सकता था, हालांकि अब से आप Amazon Sale में ₹7,499 में खरीद पाएंगे। (यहाँ से खरीदें)
  • iQOO Z9s Pro: यह स्मार्टफोन अब ₹21,999 में उपलब्ध होगा, जिसमें ₹3,000 की सीधी छूट शामिल है। (यहाँ से खरीदें)
  • iQOO Neo 9s Pro: इसका ईफेक्टिव प्राइस ₹31,999 होने वाला है।
  • iQOO 12: यह फ्लैगशिप स्मार्टफोन Amazon Sale में ₹47,999 में मिलेगा। (यहाँ से खरीदें)
  • इसके अलावा, iQOO के वियरेबल्स पर भी खास छूट मिलने वाली है। iQOO TWS 1e ₹1,599 में उपलब्ध होगा।

बैंक डिस्काउंट, एक्सचेंज ऑफर और EMI ऑप्शन

कीमत के अलावा, iQOO Z9s Pro पर ₹15,000 का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है, जबकि iQOO Neo 9s Pro और iQOO 12 पर ₹2,000 का बोनस दिया जा रहा है। इसके साथ ही, 9 महीने तक बिना किसी ब्याज के EMI का ऑप्शन भी होने वाला है। इतना ही नहीं, आपको जानकारी क लिए बता देते है कि Amazon Sale में आपको SBI Bank के कार्ड्स को इस्तेमाल करने पर 10% का इंसटेंट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। इसके साथ साथ आपको 1000 रुपये के मिनिमम ऑर्डर की पेमेंट Amazon Pay UPI से करने पर 100 रुपये फ्लैट कैशबैक भी मिलने वाला है।

Disclaimer: इस आर्टिकल में एफीलिएट लिंक्स दिए गए हैं!

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :