शानदार 5000mAh की बैटरी के साथ आसुस ज़ेनफोन मैक्स लॉन्च, कीमत Rs. 9,999

शानदार 5000mAh की बैटरी के साथ आसुस ज़ेनफोन मैक्स लॉन्च, कीमत Rs. 9,999
HIGHLIGHTS

आसुस ज़ेनफोन मैक्स 5000mAh की बैटरी के साथ लॉन्च, आसुस ने अपना एक और स्मार्टफ़ोन बजट सेगमेंट को ध्यान में रखते हुए लॉन्च किया है, इस स्मार्टफ़ोन में शानदार फीचर्स दिए गए हैं. और इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 9,999 रखी गई है.

आसुस ने अपनी ज़ेनफोन सीरीज में इजाफा करते हुए एक नया स्मार्टफ़ोन आसुस ज़ेनफोन मैक्स लॉन्च किया है. इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 9,999 तय की गई है. इसे फ्लिप्कार्ट के माध्यम से प्री-आर्डर किया जा सकता है. सोमवार से इसके लिए आर्डर शुरू हो जायेंगे. इसके साथ ही कहा जा रहा है कि यह 14 जनवरी से उपलब्ध हो जाएगा.

इस स्मार्टफ़ोन की सबसे बड़ी खासियत इस स्मार्टफ़ोन की 5000mAh क्षमता की बैटरी के साथ लॉन्च किया गया है. इसके साथ ही बता दें कि इस स्मार्टफ़ोन में नॉन-रिमूवेबल बैटरी दी गई है. कंपनी का कहना है कि स्मार्टफ़ोन में 38 घंटे का टॉक टाइम और 914 घंटे का स्टैंड बाय टाइम देती है.

यह स्मार्टफ़ोन इपनी इस शानदार 5000mAh क्षमता के साथ बाज़ार में मौजूद कई इसी बैटरी क्षमता वाले स्मार्टफोंस को कड़ी टक्कर देने वाला है. बता दें कि जिओनी का मैराथन M4 स्मार्टफ़ोन इतनी ही बैटरी क्षमता के साथ Rs. 15,499 में उपलब्ध है. इसे बाज़ार में पिछले साल ही लॉन्च किया गया था, इस स्मार्टफ़ोन में 5000mAh क्षमता की बैटरी दी गई है. इसके साथ ही हाल ही में इसी कंपनी ने अपना एक और स्मार्टफ़ोन मैराथन M5 भी लॉन्च किया है जो Rs. 17,999 की कीमत में उपलब्ध है. इस स्मार्टफोन में 3110mAh क्षमता की दो बैटरियां दी गई हैं साथ ही इसका योग 6020 हो जाता है. इसके अलावा बाज़ार में एक और अन्य स्मार्टफ़ोन लेनोवो वाईब P1 भी मौजूद हैं जिसमें 4900mAh क्षमता की शानदार बैटरी दी गई है. और इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 15,999 है, इसे पिछले साल अक्टूबर में लॉन्च किया जा चुका है.

स्मार्टफ़ोन में 5.5-इंच की HD 720×1280 पिक्सेल की IPS डिस्प्ले दी गई है. फ़ोन ZenUI 2.0 पर आधारित एंड्राइड 5.0 लोलीपॉप पर काम करता है. इसके अलावा स्मार्टफ़ोन में 1Ghz का क्वाड-कोर स्नेपड्रैगन 410 प्रोसेसर दिया गया है. साथ ही इसमें 2GB रैम भी मौजदू है. स्मार्टफ़ोन में 16GB की इंटरनल स्टोरेज मौजूद है जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 64GB तक एक्सपैंड कर सकते हैं. यह स्मार्टफ़ोन भारत में मौजूद बाकी ज़ेनफोन के जैसा ही है. इसके साथ ही यह भारतीय LTE बैंड्स को भी सुपोर्ट करता है. स्मार्टफ़ोन में असलेरोमीटर, कंपास, प्रोक्सिमिटी, और एम्बिएंट लाइट सेंसर भी दिया गया है.

फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफ़ोन में 13 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा ड्यूल-LED फ़्लैश और 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है.

इमेज सोर्स:

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo