आसुस ज़ेनफोन 2 लेज़र का 3GB रैम वाला वर्ज़न अब केवल Rs. 13,999 में

Updated on 27-Oct-2015
HIGHLIGHTS

आसुस ज़ेनफोन 2 लेज़र अब आपको फ्लिप्कार्ट के माध्यम से Rs. 13,999 में मिल रहा है, अगर आप इस स्मार्टफ़ोन को लेना चाहते हैं तो आप इसे अब ले सकते हैं यह सही समय है.

आसुस इंडिया ने सोमवार को यह घोषणा की है कि उसका ज़ेनफोन 2 लेज़र 5.5 अब आपको फ्लिपकर के माध्यम से Rs. 13,999 में उपलब्ध होगा.

अगर हम शुरू से बार करें तो आसुस ने अपने ज़ेनफोन सेल्फी, ज़ेनफोन 2 लेज़र 5.5 और ज़ेनफोन 2 डीलक्स के लिए अगस्त में ही प्री-आर्डर लेने शुरू कर दिए थे. और अब फ्लिप्कार्ट के माध्यम से आप आसुस का ज़ेनफोन 2 लेज़र 5.5 जिसमें 3GB रैम दी गई है. और साथ ही यह आपको ओक्टा-कोर स्नेपड्रैगन 615 प्रोसेसर के साथ आता है, मिल रहा है. इसकी कीमत यहाँ Rs. 13,999 तय की गई है.

कंपनी ने इस स्मार्टफ़ोन के लॉन्च के समय अगस्त में ही कहा था कि वन अपने इन ज़ेनफोन स्मार्टफ़ोन की सीरीज को फ्लिप्कार्ट के माध्यम से सेल करेगी साथ ही इन्हें रिटेल स्टोर्स के माध्यम से भी बेचा जाएगा. इसके साथ ही इन सभी स्मार्टफ़ोन के लीयते प्री-आर्डर की प्रक्रिया भी शुरू कर दी गई थी. यह सभी स्मार्टफोंस एंड्राइड 5.0 लोलीपॉप पर आधारित हैं इसके साथ ही यह 4G LTE सपोर्ट के साथ साथ ड्यूल-सिम सपोर्ट के साथ आपको मिलेंगे.

इस स्मार्टफ़ोन में आपको 5.5-इंच की HD 720×1280 पिक्सेल IPS डिस्प्ले मिल रही है. साथ ही इसमें आपको 16GB की इंटरनल स्टोरेज जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 128GB तक एक्सपैंड कर सकते हैं मिल रही है. अगर आप बैटरी पर ध्यान दे रहे हैं तो आपको इसमें 3000mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है. फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफ़ोन में 13 मेगापिक्सेल का रियर जोकि आपको लेज़र ऑटोफोकस के साथ मिल रहा है और 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी आपको इसमें मिलेगा.

अगर इसके अन्य स्पेसिफ़िकेशन पर ध्यान दें तो इसमें आपको कोर्निंग गोरिला ग्लास 4 का प्रोटेक्शन मिल रहा है. एड्रेनो 405 GPU, एंड्राइड 5.0 लोलीपॉप जोकि आपको कंपनी के अपने जेन UI 2.0 के साथ मिल रहा है.

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover.

Connect On :