Asus ROG Phone 8 Series में होगा ये ताकतवर प्रोसेसर, देखें क्या क्या मिलने वाला है फोन में

Asus ROG Phone 8 Series में होगा ये ताकतवर प्रोसेसर, देखें क्या क्या मिलने वाला है फोन में
HIGHLIGHTS

Asus ROG Phone 8 Series में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर होने वाला है।

Asus ROG Phone 8 सीरीज में होने वाला ये प्रोसेसर 4nm प्रोसेस पर निर्मित है और इसकी क्लॉक स्पीड 3.3GHz है।

Asus ROG Phone 8 सीरीज में Asus ROG Phone 8, Asus ROG Phone 8 Pro और Asus ROG Phone 8 Ultimate होने वाले हैं।

गेमिंग के लिए प्रसिद्ध Asus ROG लाइनअप में जल्द ही एक नई स्मार्टफोन सीरीज को लॉन्च किया जाने वाला है। यह सीरीज Asus ROG Phone 8 सीरीज के तौर पर आएगी।

इस सीरीज में Asus ROG Phone 8, Asus ROG Phone 8 Pro और Asus ROG Phone 8 Ultimate स्मार्टफोन होने वाले है। हालांकि ब्रांड ने अभी तक लॉन्च डेट को लेकर कुछ भी नहीं कहा है, लेकिन फोन के मुख्य स्पेक्स सामने आ चुके हैं।

यह भी पढ़ें: iQOO 12 India Launch: इस दिन आ रहा Latest प्रोसेसर और 120W चार्जिंग वाला तगड़ा गेमिंग फोन, देखें डिटेल्स


Asus ROG Phone 8 Series में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर होने वाला है। ब्रांड में इस सीरीज में होने वाले प्रोसेसर की घोषणा कर दी है। इस प्रोसेसर को अभी तक मात्र Xiaomi 14 Series में ही देखा गया है, इस सीरीज को चीन में लॉन्च कर दिया गया है।

जब Asus ROG Phone 8 सीरीज में यह प्रोसेसर आ जाएगा तो ऐसा कह सकते है कि यह वर्तमान में बाजार में मौजूद सबसे फास्ट एंड्रॉयड स्मार्टफोन के तौर पर उभरेगा।

Asus ROG Phone 8 Series के Specifications

Asus ROG Phone 8 series का हम सभी इस समय इंतज़ार कर रहे हैं, हालांकि इसके पहले ही इस गेमिंग फोन को लेकर कुछ जानकारी सामने आ चुकी है। असल में इस फोन में एक 6.82-इंच की डिस्प्ले हो सकती है।

यह भी पढ़ें: Apple की चेतावनी! State-Sponsored Attack को लेकर इन बड़ी हस्तियों को भेजा अलर्ट, क्या है पूरा मजरा?

इस फोन में एक ट्रिपल कैमरा सेटअप भी होने वाला है। फोन में एक 108MP Camera के साथ एक 13MP का कैमरा और एक 8MP का अन्य कैमरा भी होने वाला है। इस फोन में फ्रन्ट पर एक 32MP का सेल्फ़ी कैमरा भी मिलेगा। इतना ही नहीं, इस फोन में एक 6000mAh की बैटरी होने वाली है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo