आसुस ने भारत में लॉन्च किये ज़ेनफोन 2 डीलक्स, सेल्फी और लेज़र स्मार्टफोंस कीमत Rs. 9,999 से शुरू

आसुस ने भारत में लॉन्च किये ज़ेनफोन 2 डीलक्स, सेल्फी और लेज़र स्मार्टफोंस कीमत Rs. 9,999 से शुरू
HIGHLIGHTS

आसुस ने अपने तीन नए स्मार्टफोंस भारतीय बाज़ार में लॉन्च किये हैं, ये स्मार्टफोंस आसुस ज़ेनफोन 2 सेल्फी, ज़ेनफोन 2 लेज़र और ज़ेनफोन 2 डीलक्स हैं. इन स्मार्टफोंस की कीमत Rs. 9,999 से शुरू होकर Rs. 22,999 तक जाती है.

आसूस ने आज दिल्ली में हुए अपने एक इवेंट में अपने 3 नए स्मार्टफोंस लॉन्च किये हैं. आज दिल्ली में आसुस का जेनफेस्टिवल इवेंट हुआ था जहां इन फोंस को लॉन्च किया गया है. इन तीन नए स्मार्टफोंस में आसुस की ओर से ज़ेनफोन 2 सेल्फी, ज़ेनफोन 2 लेज़र और ज़ेनफोन 2 डीलक्स शामिल हैं.  

अगर आसुस ज़ेनफोन 2 सेल्फी की बात करें तो इस स्मार्टफ़ोन को सेल्फी प्रेमियों के लिए खासतौर पर लॉन्च किया गया है. इस स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है. साथ ही इसमें 13 मेगापिक्सेल का ही रियर कैमरा भी है. स्मार्टफ़ोन में 5.5-इंच की फुल डिस्प्ले के साथ ओक्टा-कोर 64-बिट क्वाल-कॉम स्नेपड्रैगन 615 प्रोसेसर के साथ और 2GB/3GB रैम के साथ लॉन्च किया गया है. स्मार्टफ़ोन में इसके अलावा 3,000mAh क्षमता की बड़ी बैटरी भी दी गई है. स्मार्टफ़ोन में जेनयूआई के साथ एंड्राइड लोलीपॉप पर चलता है और इसे 16/32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ दो वैरिएंट्स में लॉन्च किया गया है, इसके साथ अगर आप आप इसकी स्टोरेज में इजाफ़ा करना चाहते हैं तो आप इसे माइक्रो एसडी कार्ड की सहायता से 128GB तक एक्सपैंड कर सकते हैं. इसकी कीमत Rs. 15,999 रखी गई है.  ये तीन बड़ी कम्पनियां इस महीने कर सकती हैं ये स्मार्टफोंस. 

अब अगर बार करें दूसरे फ़ोन आसुस ज़ेनफोन 2 लेज़र, में 13 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा के साथ ऑटो-फोकस फीचर भी दिया गया है ताकि आप बढ़िया से बढ़िया तसवीरें ले सकें. फ़ोन को दो वैरिएंट्स में लॉन्च किया गया है: एक स्मार्टफ़ोन 5.5-इंच और एक 6-इंच की फुल HD डिस्प्ले कोर्निंग गोरिला ग्लास 4 से सुरक्षा के साथ क्वाल-कॉम स्नेपड्रैगन 410 और स्नेपड्रैगन 615 है. आसुस ज़ेनफोन 2 लेज़र की बात करें तो यह आपको 2GB/3GB रैम के साथ 16GB इंटरनल स्टोरेज के साथ मिल रहा है. अगर 5.5-इंच  के साथ आने वाले स्मार्टफ़ोन की चर्चा करें तो यह 2GB की रैम और स्नेपड्रैगन 410 स्नेपड्रैगन प्रोसेसर के साथ आया है. और इसकी कीमत Rs. 9,999 है, इसके अलावा अगर स्नेपड्रैगन 615 और 3GB रैम के साथ लॉन्च हुए आसुस ज़ेनफोन 2 लेज़र की बात करें तो इसकी कीमत Rs. 13,999 है, वहीँ अगर 6-इंच वाले आसुस ज़ेनफोन 2 लेज़र की बात करें तो इसकी कीमत Rs. 17,999 रखी गई है और यह इंटेल प्रोसेसर के साथ आ सकता है.  इसके साथ ही इसमें 3,000 mAh क्षमता की बड़ी बैटरी भी है. यह स्मार्टफ़ोन भी जेनयूआई के साथ एंड्राइड लोलीपॉप पर चलता है. मोटो जी (जेन 3) के बारे में यहाँ जानें.

इसके अलावा अगर अगले स्मार्टफ़ोन आसुस ज़ेनफोन 2 डीलक्स की बात करें तो इस स्मार्टफ़ोन में जैसे कि हमने आसुस ज़ेनफोन 2 में देखा था, कि वह बहुत से रियर कवर्स के साथ आया था यह भी कई अलग अलग रियर कवर्स के साथ लॉन्च हुआ है. स्मार्टफ़ोन में 5.5-इंच की FHD डिस्प्ले दी गई है इसके साथ ही बता दें कि स्मार्टफ़ोन क्वाड-कोर इंटेल Z3580 प्रोसेसर के साथ पॉवरवीआर G6430 GPU के साथ आया है. इसके अलावा आपको आसुस ज़ेनफोन 2 डीलक्स  में 4GB की LPDDR3 रैम मिल रही है.  स्मार्टफ़ोन में इसके अलावा 3,000mAh क्षमता की बड़ी बैटरी दी गई है, बता दें कि यह भी जेनयूआई पर आधारित एंड्राइड लोलीपॉप पर चलता है. इस स्मार्टफ़ोन को Rs. 22,999 में बाज़ार में उतारा गया है. 

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo