Apple का प्रीमियम फोन मिल रहा बेहद सस्ता, 3 बिंदुओं में समझें पूरी डील और खरीदने वाले 3 कारण

Updated on 20-Aug-2024

Apple iPhone 15 Pro Max स्मार्टफोन को इस समय Amazon India पर बेहद ही काम प्राइस में खरीदा जा सकता है। इस फोन को आप इस समय Amazon.in से केवल 83,515 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। अगर आप इस समय एक हाई-एंड स्मार्टफोन को खरीदने का विचार कर रहे हैं तो आपके पास एक बढ़िया मौका इस समय है। आप इस डेढ़ लाख के फोन को बहुत ही काम प्राइस में अपने घर ले सकते हैं।

इन 3 बिंदुओं में समझें पूरी डील

  • असल में iPhone 15 Pro Max स्मार्टफोन की असल कीमत 1,59,900 रुपये के आसपास है। हालांकि, इस समय फोन पर कई ऑफर दिए जा रहे है, जिसके बाद आप iPhone 15 Pro Max को बेहद सस्ते में खरीद सकते हैं।
  • इस समय इस फोन पर बढ़िया एक्सचेंज ऑफर के अलावा शानदार बैंक ऑफर भी दिया जा रहा है। इसके अलावा फोन पर फ्लैट डिस्काउंट भी मिल रहा है, इसके बाद फोन की कीमत घटकर 1,51,700 रुपये ही बचती है। हालांकि, अगर आप अपने पुराने फोन को एक्सचेंज करते हैं और यह अच्छी स्थिति में पाया जाता है तो आपको लगभग 58,700 रुपये के आसपास की बचत हो सकती है। इसके बाद फोन की कीमत घटकर केवल और केवल 93,000 रुपये ही बचती है।
  • हालांकि अगर आपके पास ICICI Bank का Amazon Pay वाला Credit Card है तो आपको 9,485 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट मिलने वाला है। जिसके बाद फोन की कीमत घटकर केवल और केवल 83,515 रुपये ही बचती है।

3 बिंदुओं में समझें फोन खरीदने के कारण

यहाँ मैं आपको बताता चलूँ की किसी भी स्मार्टफोन को खरीदने और न खरीदने के पीछे उसकी कीमत और उसके स्पेक्स, फीचर्स को ही माना जाता है। अब आपने देखा है की iPhone 15 Pro Max का प्राइस तो पहले ही काम हो चुका है, ऐसे में अब हमें Apple के इस हाई-एंड फोन के स्पेक्स और फीचर्स को देखना होगा। आइए जानते है की आखिर इस फोन में आपको कैसे स्पेक्स मिलते हैं।

  • Apple iPhone 15 Pro Max स्मार्टफोन ड्यूरेबल टाइटैनीअम से निर्मित है, इसी कारण यह हल्का भी है/ इसमें एक 6.7-इंच की Super Retina XDR डिस्प्ले मिलती है। यह काफी वाईब्रेन्ट और शार्प है। इसके अलाव ऐसमें Hexa Core Apple A17 Bionic चिप भी मिलता है। इससे फोन में फास्ट और दमदार परफॉरमेंस मिलती है। iPhon 16 Series के लॉन्च से पहले यह डील आपके लिए बेस्ट हो सकती है।
  • इसके अलावा iPhone 15 Pro Max को आप 256GB, 512GB और 1TB मॉडल में खरीद सकते हैं। फोन में एक 48MP का में कैमरा, 12MP का अल्ट्रावाइड कैमरा और एक 12MP का टेलीफोटो लेंस भी मिलता है। इस फोन में एक USB Type C पोर्ट भी मिलता है।
  • इस समय Type C Port ही इस फोन की सबसे खास बात कही जा सकती है, असल में यह फोन दमदार परफॉरमेंस, बेहतरीन कैमरा और गजब के बिल्ड के साथ आता है। इसके अलावा आपको इसमें एप्पल की सुरक्षा के साथ ही भरोसा भी मिलता है। ऐसे में आपको इन स्पेक्स और इस ऑफर को देखकर इस फोन को खरीद लेना ही चाहिए। जाहिर है कि Apple iPhone 16 Series के लॉन्च में अब ज्यादा समय नहीं बचा है, ऐसे में आपके पास इस डील के साथ एक बेहतरीन स्मार्टफोन को खरीदने का एक बेहतरीन मौका मिल रहा है।

अगर आप Apple iPhone 15 Pro Max को इस समय खरीदना चाहते हैं तो आपके पास एक बेहतरीन मौका इसे कम कीमत में खरीदने का आपको Amazon.in पर मिल रहा है। इस समय मिल रही यह डील आपके लिए बेस्ट है क्योंकि सभी जानते हैं की Apple iPhone 16 Series में भले ही ज्यादा नए स्पेक्स और फीचर मिलेंगे लेकिन यह भी सही है कि यह फोन सीरीज कुछ ज्यादा प्राइस में पेश की जा सकती है, ऐसे में इस समय Apple के इस मॉडल पर मिल रही यह डील खराब नहीं है। इस डील का लाभ आपको ले लेना चाहिए।

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :