Special Diwali Sale! Brand New iPhone 14 की खरीद पर आधी कीमत में मिलेंगे ये AirPods, जल्दी करें, Limited है Offer

Updated on 08-Nov-2023
HIGHLIGHTS

आज से एप्पल अपने ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स पर एक खास दिवाली सेल शुरू कर रहा है।

यह ऑफर BKC (मुंबई) और साकेत (दिल्ली) में एप्पल ऑनलाइन और एप्पल स्टोर्स पर केवल 14 नवंबर तक उपलब्ध रहेगा।

iPhone 14 का बेस मॉडल 69,900 रुपए और iPhone 14 Plus का बेस मॉडल 79,900 रुपए में उपलब्ध है।

आज से एप्पल अपने ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स पर एक खास दिवाली सेल शुरू कर रहा है जहां iPhone 14 और iPhone 14 Plus खरीदने वाले ग्राहकों को Airpods पर 50% का फ्लैट डिस्काउंट और 6 महीने का एप्पल म्यूज़िक सब्स्क्रिप्शन अलग से मिलेगा। यह ऑफर BKC (मुंबई) और साकेत (दिल्ली) में एप्पल ऑनलाइन और एप्पल स्टोर्स पर केवल 14 नवंबर तक उपलब्ध रहेगा।

iPhone 14 की खरीद पर ये AirPods मिलेंगे आधी कीमत में

आईफोन 14 का बेस मॉडल 69,900 रुपए और आईफोन 14 Plus का बेस मॉडल 79,900 रुपए में उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन्स की खरीद के साथ आप लाइटनिंग चार्जिंग केस वाले AirPods (3rd जनरेशन) को 9,950 रुपए में, मैगसेफ चार्जिंग केस वाले AirPods (3rd जनरेशन) को 10,950 रुपए में या मैगसेफ चार्जिंग केस (USB-C) वाले AirPods (2nd जनरेशन) को केवल 14,950 रुपए में अपना बना सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: Just Arrived: Jio कर रहा बड़ी Planning! लॉन्च कर सकता है कई 4G Phone, बाजार में मचाएंगे बवाल

आईफोन 14 सीरीज ब्लू, पर्पल, येलो, मिडनाइट, स्टारलाइट और प्रोडक्ट रेड कलर ऑप्शंस में 256GB और 512GB  इंटरनल स्टोरेज के साथ भी उपलब्ध है। अगर आप केवल एक आईफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आईफोन 14 को फ्लिपकार्ट जैसे प्लेटफॉर्म्स से 57,999 रुपए में खरीदा जा सकता है। 

ध्यान दें कि इस ऑफर को इन्स्टेन्ट कैशबैक, एजुकेशन या कॉर्पोरेट एम्प्लॉई पर्चेज़ प्लान की कीमत के साथ नहीं जोड़ा जा सकता। सेल के दौरान ग्राहक एक ब्रांड न्यू आईफोन के लिए अपने पुराने आईफोन्स को एक्सचेंज कर सकते हैं और साथ ही Apple Care+ इंश्योरेन्स भी खरीद सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: Launching से पहले लीक हुई Vivo X100 Pro की अनबॉक्सिंग वीडियो, मिलेगा 120W चार्जर, देखें इसका Beautiful Design

यूजर्स इन डिवाइसेज़ को सीधे फिजिकल स्टोर से खरीद सकते हैं या ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं और इन प्रोडक्ट्स को स्टोर से ले सकते हैं। एप्पल एक एक्सप्रेस डिलिवरी ऑप्शन भी ऑफर कर रहा है और कुछ पिनकोड्स के लिए यूजर्स हर आइटम के लिए डिलिवरी शेड्यूल कर सकते हैं।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :