Confirm! इस दिन होगा Apple Launch Event 2023, iPhone 15 समेत इन धाकड़ प्रोडक्ट से उठेगा पर्दा

Confirm! इस दिन होगा Apple Launch Event 2023, iPhone 15 समेत इन धाकड़ प्रोडक्ट से उठेगा पर्दा
HIGHLIGHTS

एप्पल लॉन्च इवेंट 2023 'Wonderlust' नाम के साथ 12 सितंबर को 10:30 PM IST शुरू होगा।

कंपनी ने इस इवेंट के दौरान iPhone 15 लाइनअप के लॉन्च की पुष्टि की है।

साथ ही Apple Watch Series 9 भी इस इवेंट में लॉन्च होने की उम्मीद है।

कई महीनों की अफवाहों के बाद आखिरकार Apple ने अपने सालाना लॉन्च इवेंट 2023 की तारीख की पुष्टि कर दी है। इस लॉन्च इवेंट के दौरान कंपनी iPhone 15 series से पर्दा उठाएगी जिसका लंबे समय से इंतज़ार किया जा रहा है। साथ ही Apple Watch Series 9 भी इस इवेंट में लॉन्च होने की उम्मीद है। 

कुछ ऑनलाइन रिपोर्ट्स के अनुसार अपकमिंग आईफोन 15 सीरीज में iPhone 15, iPhone 15 Plus, iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max शामिल होंगे। आइए अब iPhone 15 की लॉन्च डेट, समय, इवेंट की जगह, लाइव स्ट्रीमिंग, कीमत और अन्य सभी जरूरी डिटेल्स को देखते हैं। 

यह भी पढ़ें: लाजवाब डिजाइन और 50MP OIS कैमरा के साथ लॉन्च हुआ Oppo Find N3 Flip, Samsung की बढ़ी टेंशन

Apple Launch Event 2023 कब और कहाँ होगा शुरू?

एप्पल लॉन्च इवेंट 2023 ‘Wonderlust’ नाम के साथ 12 सितंबर को 10:30 PM IST शुरू होगा और इसी इवेंट में iPhone 15 सीरीज को पेश किया जाएगा। यह लॉन्च इवेंट Apple Park में Steve Jobs Theater में आयोजित किया जाएगा। 

Apple ‘Wonderlust’ Launch Event 2023 की लाइव स्ट्रीमिंग कहाँ देखें?

iPhone 15 के लॉन्च इवेंट को एप्पल की आधिकारिक वेबसाइट (apple.com), एप्पल टीवी ऐप और एप्पल के यूट्यूब चैनल पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा। 

यह भी पढ़ें: कन्फर्म! इस दिन भारत में आ रहा Realme का चार्जिंग चैम्पियन स्मार्टफोन, मिलेगा 50MP AI कैमरा और तगड़े फीचर

Apple Launched Event 2023

Apple Launch Event 2023 में इन प्रोडक्ट्स से उठेगा पर्दा 

हालांकि, कंपनी ने केवल iPhone 15 लाइनअप के लॉन्च की पुष्टि की है, लेकिन इसी इवेंट में Apple Watch Series 9, Apple Watch Ultra 2, iPhone cases, Apple watch bands, Multicolored USB-C cables, New iPod Mini और AirPods Lite भी लॉन्च होने की उम्मीद है। 

Apple iPhone 15 में मिलेंगे ये फीचर्स और स्पेक्स

iPhone 15

ऑनलाइन रिपोर्ट्स के आधार पर iPhone 15 में 6.1-इंच डिस्प्ले मिल सकती है जिस पर डायनेमिक आइलैंड दिया जा सकता है। इस साल के आईफोन में लाइटनिंग पोर्ट की जगह USB-C पोर्ट देखने को मिल सकता है। वहीं म्यूट स्विच को भी सॉलिड-स्टेट बटन में बदला जा सकता है। इसके अलावा अपकमिंग फोन को नए ग्रीन, येलो और पिंक फिनिश दिए जा सकते हैं। स्मार्टफोन A16 प्रोसेसर से लैस होने की उम्मीद है जिसे 6GB LPDDR5 रैम और U2 चिप के साथ पेयर किया जा सकता है। 

यह भी पढ़ें: Upcoming Phones September 2023: अगले महीने धमाकेदार एंट्री मारेंगे ये 5 धुरंधर फोन्स, देखें लिस्ट

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo