दिसंबर तक मिल जाएगा Apple iPhones को 5G अपडेट

दिसंबर तक मिल जाएगा Apple iPhones को 5G अपडेट
HIGHLIGHTS

भारत सरकार ने मोबाइल फोन निर्माताओं से अपने फोन में 5G कनेक्शन कंपेटिबल करने के लिए भी कहा है जो इसका समर्थन करते हैं

Apple ने एक बयान में कहा, "हम भारत में अपने कैरियर पार्टनर्स के साथ काम कर रहे हैं ताकि आईफोन यूजर्स को सबसे अच्छा 5जी अनुभव मुहैया कराया जा सके

Apple ने घोषणा की कि दिसंबर से वह अपने iPhone मॉडल को 5G वायरलेस नेटवर्क के साथ कंपेटिबल बनाने के लिए अपग्रेड करना शुरू कर देगा। भारत सरकार ने मोबाइल फोन निर्माताओं से अपने फोन में 5G कनेक्शन कंपेटिबल करने के लिए भी कहा है जो इसका समर्थन करते हैं।

यह भी पढ़ें: इस समय लॉन्च होगा OnePlus Nord N300, मुख्य जानकारी आई सामने

Apple ने एक बयान में कहा, "हम भारत में अपने कैरियर पार्टनर्स के साथ काम कर रहे हैं ताकि आईफोन यूजर्स को सबसे अच्छा 5जी अनुभव मुहैया कराया जा सके।"

iphone

कंपनी iPhone 14, iPhone 13 और iPhone SE सहित नए मॉडलों में 5G कनेक्टिविटी के लिए सॉफ्टवेयर अपग्रेड को आगे बढ़ाएगी। ये डिवाइस वर्तमान में नेटवर्क का सपोर्ट नहीं करते हैं।

Bharti Airtel पहली टेलीकम्यूनिकेशन कंपनी है जिसने व्यावसायिक रूप से 5जी सेवाएं शुरू की हैं। Jio ने 5G के लिए बीटा टेस्टिंग शुरू कर दी है, लेकिन वे अकेले नहीं हैं जिनके पास वर्तमान में इसकी पहुंच है।

यह भी पढ़ें: कथित Xiaomi 13 की लाइव इमेज से हुआ डिजाइन का खुलासा, ऐसा हो सकता है आगमी फोन

अभी तक, भारत में 5G कवरेज लगभग नेग्लिजिबल है और इसके अच्छे कवरेज के लिए एक वर्ष से अधिक समय लगने की उम्मीद है। साथ ही, यदि आप उन क्षेत्रों में 5जी सेवाओं का उपयोग करना शुरू करते हैं जहां यह उपलब्ध है तो आपकी बैटरी तेजी से खत्म हो सकती है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo