सुनहरा मौका! iPhone के इन लेटेस्ट मॉडल्स को खरीदें सुपर सस्ता, इस जगह लग गईं लंबी लाइनें

सुनहरा मौका! iPhone के इन लेटेस्ट मॉडल्स को खरीदें सुपर सस्ता, इस जगह लग गईं लंबी लाइनें
HIGHLIGHTS

Amazon वर्तमान में iPhone 15 Series पर धमाकेदार डिस्काउंट पेश कर रहा है।

यह आईफोन के शौकीनों के लिए लेटेस्ट मॉडल्स को आकर्षक कीमत पर अपना बनाने का एक सुनहरा मौका है।

ये डिस्काउंट ऑफर्स iPhone 15 सीरीज के मॉडल्स पर एक्सक्लूसिव तौर पर अमेज़न पर उपलब्ध हैं।

Amazon वर्तमान में iPhone 15 Series पर धमाकेदार डिस्काउंट पेश कर रहा है, जो आईफोन के शौकीनों के लिए लेटेस्ट मॉडल्स को आकर्षक कीमत पर अपना बनाने का एक सुनहरा मौका है। अपकमिंग iPhone 16 को लेकर आ रही अफवाहों के बीच iPhone 15 सुर्खियों में बना हुआ है, जिसकी पहुँच अब पहले से भी ज्यादा आसान हो गई है। ये डिस्काउंट ऑफर्स iPhone 15, iPhone 15 Plus, iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max मॉडल्स पर एक्सक्लूसिव तौर पर अमेज़न पर उपलब्ध हैं।

iPhone 15 पर पाएं तोडू ऑफर्स

ग्राहक आईफोन 15 के 128GB वेरिएंट पर तगड़ी बचत कर सकते हैं क्योंकि अमेज़न ने इसकी असली कीमत पर 8,401 रुपए की कटौती कर दी है जिसके बाद इसकी कीमत घटकर 71,499 रुपए हो गई है। इसके अलावा 4000 रुपए का अतिरिक्त डिस्काउंट उनके लिए इंतज़ार कर रहा है जो विशेष बैंक कार्ड्स का इस्तेमाल करके इस फोन को खरीदने वाली हैं, इसके बाद आखिरी प्रभावी कीमत 67,999 रुपए हो जाएगी।

यह भी पढ़ें: WhatsApp Status पर 1 मिनट के वीडियो और ऑडियो क्लिप लगाने का तरीका जानें

यह मॉडल 6.1-इंच डिस्प्ले और पॉवरफुल 48MP प्राइमरी कैमरा के साथ आता है। इसके अलावा यह अडवांस्ड A16 बायोनिक चिप से लैस है जो बिना बाधा वाली परफॉर्मेंस ऑफर करता है।

iPhone 15 Plus को खरीदें सुपर सस्ता

अब बात करें प्लस मॉडल की तो इस पर भी आप भारी भरकम बचत कर सकते हैं क्योंकि अमेज़न इसके 128GB वर्जन पर अभी 9,099 रुपए की सीधी छूट दे रहा है जिससे इसकी कीमत 89,900 रुपए से घटकर 80,999 रुपए हो गई है। इसके अलावा ग्राहकों को चुनिंदा बैंक कार्ड्स का इस्तेमाल करने पर 4000 रुआपे का डिस्काउंट अलग से भी मिल रहा है जिसके बाद फोन की कीमत और भी घटकर 76,999 रुपए रह जाएगी। यह हैंडसेट 6.7-इंच डिस्प्ले और एक 48MP प्राइमरी कैमरा ऑफर करता है और यह भी A16 बायोनिक प्रोसेसर पर चलता है।

iPhone 15 Camera

यह भी पढ़ें: Apple WWDC 2024 की तारीख हुई कन्फर्म, iOS 18 और AI समेत होंगी ये बड़ी घोषणाएं, जानिए सबकुछ

iPhone 15 Pro पर क्या ऑफर्स हैं?

एप्पल आईफोन 15 प्रो के 128GB वेरिएंट को खरीदने का इससे अच्छा मौका शायद ही दोबारा मिले क्योंकि वर्तमान में यह अमेज़न पर 1,34,900 रुपए की असली कीमत के बजाए 1,27,990 रुपए में लिस्टेड है। इसके अलावा ग्राहक चुनिंदा बैंक कार्ड्स के जरिए 3000 रुपए का अतिरिक्त डिस्काउंट भी पा सकते हैं। इस फोन में 6.1 इंच की डिस्प्ले मिलती है। यह शक्तिशाली बायोनिक A17 प्रो चिप से लैस है। ऑप्टिक्स के लिए यह 48MP का शानदार कैमरा ऑफर करता है।

इन तगड़े डिस्काउंट ऑफर्स के साथ आईफोन 15 सीरीज को खरीदने का यह बिल्कुल सही समय है क्योंकि आप लेटेस्ट एप्पल तकनीक पर अपग्रेड कर सकते हैं। इस मौके को हाथ से न जाने दें!

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo