Flipkart Sale में ये महंगा वाला iPhone मिल रहा 15000 रुपये सस्ता, खरीदने दौड़ पड़े हजारों लोग

Flipkart Sale में ये महंगा वाला iPhone मिल रहा 15000 रुपये सस्ता, खरीदने दौड़ पड़े हजारों लोग

इस समय Flipkart पर Big Bachat Days Sale चल रही है। Flipkart Sale में आप इस फोन को करीब 15000 रुपये के डिस्काउंट पर मिल रहा है। यह सभी यूजर्स के लिए एक बढ़िया डील हो सकती है असल में हर साल की तरह ही इस साल भी September महीने में Apple की ओर से इसकी नई iPhone Lineup को लॉन्च कर दिया जाने वाला है। ऐसे में, जाहिर है कि अभी से पुराने iPhones की कीमत कम होना शुरू हो चुकी है।

किस प्राइस में लॉन्च हुआ था iPhone 15 Plus?

असल में iPhone 15 Plus को पिछले साल सितंबर महीने में 89,900 रुपये की कीमत में 128GB स्टॉरिज मॉडल के साथ पेश किया गया था। इस फोन की कीमत Apple Online Store पर अभी भी इतनी ही है। हालांकि, Flipkart पर आप इस फोन को केवल 74,999 रुपये के लिस्टेड प्राइस में खरीद सकते हैं। इतना ही नहीं, फोन पर अन्य बैंक ऑफर और एक्सचेंज का लाभ भी मिल रहा है। जिसके बाद फोन और सस्ता मिलने वाला है। अभी के लिए फोन की कीमत में लगभग 14,901 रुपये की कटौती साफ तौर पर नजर आ रही है। आइए पूरी डील को समझते हैं। यहाँ आप यह भी जानेंगे कि आखिर आपको इस फोन को इस डील में खरीदना चाहिए कि नहीं!

Flipkart Sale में सस्ता मिल रहा iPhone 15 Plus

मैं आपको ऊपर भी बात चुका हूँ कि Flipkart पर इस समय Flipkart Big Bachat Days Sale का आयोजन किया जा रहा है। इस सेल के दौरान आप फोन को केवल 74,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं, हालांकि फोन की असल कीमत 89,900 रुपये है। इस प्राइस पर Flipkart आपको 16% डिस्काउंट दे रहा है, यानि आप फोन को 14901 रुपये के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। हालांकि फोन पर आपको बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर का लाभ अलग से दिया जा रहा है।

iPhone 15 Plus पर बेहतरीन बैंक ऑफर

iPhone 15 Plus के 128GB स्टॉरिज मॉडल पर ग्राहकों को कई बैंक ऑफर मिल रहे हैं। पहले ऑफर के दौरान पर 200 रुपये और उसके ऊपर के लेनदेन पर आपको पहली Flipkart UPI लेनदेन पर 50 रुपये का इंसटेंट डिस्काउंट मिलने वाला है। इसके अलावा आपको Flipkart Axis Bank Card पर 5% का डिस्काउंट अलग से दिया जा रहा है।

हालांकि, सबसे बढ़िया डिस्काउंट के तौर पर आपको 1000 रुपये का ऑफ दिया जा रहा है, लेकिन इसके लिए आपको फोन को UPI लेनदेन के माध्यम से खरीदना होगा। इतना ही नहीं, आपको कुछ बैंकों के साथ नेट बैंकिंग से पेमेंट करने पर 500 रुपये का ऑफ भी दिया जा रहा है। इसकी आपको जांच करनी होगी कि आपके बैंक के साथ यह ऑफर काम करता है या नहीं। iPhone 15 Plus को खरीदने के लिए Flipkart की पर से कई EMI और NO Cost EMI ऑप्शन भी दिए गए हैं। खरीदने के लिए क्लिक करें!

Apple Online Store पर क्या है कीमत?

इसके अलावा आपको बता देते है कि Apple Online Store पर आपको फोन अभी भी 89,900 रुपये की कीमत में मिल रहा है। हालांकि फोन कर 128GB स्टॉरिज मॉडल को आप यहाँ 89,900 रुपये में खरीद सकते हैं, जबकि फोन पर 256GB स्टॉरिज मॉडल यहाँ 99,900 रुपये में और 512GB स्टॉरिज मॉडल आपको कंपनी के ऑनलाइन स्टोर पर 1,19,900 रुपये में मिल रहा है।

  • Flipkart और Apple Online Store पर अलग अलग मॉडल की अलग अलग कीमत!
  • Flipkart Sale में फोन पर डिस्काउंट और कई ऑफर दिए जा रहे हैं।
  • Apple Online Store पर फोन लॉन्च प्राइस में ही मिल रहा है।

iPhone 15 Plus के सभी स्टॉरिज मॉडल की कीमत एप्पल ऑनलाइन स्टोर पर अलग और Flipkart पर अलग नजर आ रही है। असल में Flipkart पर ग्राहकों को डिस्काउंट दिया जा रहा है, लेकिन Apple Online Store पर कोई ऑफर और डिस्काउंट नहीं है। Flipkart पर 128GB स्टॉरिज मॉडल पर कोई एक्सचेंज ऑफर नहीं है लेकिन 256GB स्टॉरिज मॉडल पर यहाँ 50,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। वहीं, 512GB स्टॉरिज मॉडल पर भी यही एक्सचेंज आपको Flipkart पर दिया जा रहा है।

आइए अब सबे खास बात पर एक नजर डालते हैं कि क्या आपको इस ऑफर के साथ iPhone 15 Plus को खरीदना चाहिए।

क्या आपको इस प्राइस में खरीदना चाहिए iPhone 15 Plus?

  • इस समय की अगर बात करें तो iPhone 15 Series किसी भी iPhone Series से बेहतर है। इस फोन में ग्राहकों को नए जमाने के सभी फीचर मिलते हैं।
  • सबसे अच्छी बात है कि इस फोन में आपको USB Type C Port मिलता है।
  • फोन में Dynamic Island है। इस फोन को 2028 तक iOS अपडेट मिलने वाला है।
  • इस फोन में एक 6.7-इंच की Super Retina XDR OLED डिस्पले मिलती है। यह डिस्प्ले 2000 निट्स की ब्राइटनेस से लैस है।
  • फोन को A16 Bionic चिप पर पेश किया गया है, जिसे इस समय की सबसे पावर चिप कहा जाता है।
  • फोन में एक 48MP का मेन कैमरा मिलता है, जो इस फोन को बाकी iPhones से अलग कर देता है।
  • इस फोन में IP68 वाटर और डस्ट रेसिस्टेंट क्षमता मिलती है। फोन में डुअल स्पीकर भी मिलते हैं।

निष्कर्ष

इस फीचर और स्पेक्स को देखकर ऐसा कहा जा सकता है कि यह फोन इस समय इस प्राइस में खरीदने के लिए अगर मिल रहा है तो यह आपके लिए एक बेहतरीन डील हो सकती है। इसे आप एक मौके के तौर पर भी देख सकते हैं, मुझे लगता है कि जैसे ही 7 जुलाई को Flipkart पर चल रही यह सेल खत्म होती है वैसे ही यह फोन भी आपको एक बार फिर से अपनी पुरानी कीमत में ही खरीदने के लिए उपलब्ध हो जाएगा।

ऐसे में आपको इस डील का लाभ मेरे अनुसार उठा लेना चाहिए। बाकी अगर आप iPhone 16 Series के लॉन्च का इंतज़ार करना चाहते हैं या Apple के किसी अन्य सस्ते मॉडल को खरीदना चाहते हैं तो आप अपने विवेक का इस्तेमाल करके अपने लिए सबसे सही निर्णय ले सकते हैं।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo