OMG! केवल 26,000 रुपये में घर ले जाएँ iPhone 14 Plus, इस जगह लग गई खरीदने वालों की लाइन

OMG! केवल 26,000 रुपये में घर ले जाएँ iPhone 14 Plus, इस जगह लग गई खरीदने वालों की लाइन
HIGHLIGHTS

Flipkart इस समय iPhone 14 Plus पर सबसे धमाका डील ऑफर कर रहा है।

Apple की आधिकारिक वेबसाइट पर iPhone 14 Plus का प्राइस इस समय 79,999 रुपये दिखाई दे रहा है।

iPhone 14 Plus पहली दफा इतना सस्ता सेल किया जा रहा है।

अगर आप iPhone के फैन हैं तो आपके लिए इससे बड़ी खबर कोई नहीं हो सकती है कि आपको iPhone 14 Plus बेहद ही सस्ते दाम में मिल रहा है। असल में iPhone को खरीदना बहुत से लोगों का केवल सपना ही होता है क्योंकि इसकी कीमत को देखकर सभी लोग इसे खरीदने से दूर हो जाते हैं। हालांकि इस समय आपको बता देते है कि Flipkart पर आपको iPhone खरीदने का बेहतरीन मौका दे रहा है।

इस समय Flipkart पर iPhone 14 Plus स्मार्टफोन आपको 55,000 रुपये से भी कम कीमत में मिल रहा है। इस डील को देखकर ऐसा लग रहा है कि आप इस फोन को बेहद ही कम दाम में खरीद सकते हैं, यह डील आपके लिए एक बेस्ट डील हो सकती है। आइए जानते है कि आखिर असल में आपको किस दाम में iPhone 14 Plus मिलने वाला है।

iPhone 14 Plus पर धमाका ऑफर

अगर iPhone 14 Plus पर मिल रहे ऑफर की बात की जाए तो आप इस फोन पर आपको भयंकर प्राइस कट ऑफर मिल सकता है। इस फोन को इस समय 55,999 रुपये में Flipkart पर लिस्टेड देखा जा सकता है। असल में फोन का ऑरिजिनल प्राइस 79,999 रुपये है, जो Apple की आधिकारिक वेबसाइट पर देखा जा सकता है। हालांकि आपको बात देते है कि फोन पर आपको Flipkart Axis Bank Credit Card के माध्यम से 2,800 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है, जिसके बाद फोन की कीमत 53,199 रुपये ही बचती है। हालांकि इसके अलावा फोन पर आपको HDFC Bank Credit Card के साथ EMI लेनदेन पर 4000 रुपये का ऑफ मिल रहा है।

इतना ही नहीं, ग्राहकों को स्पेशल प्राइस ऑफ के तौर पर 23901 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है, इसमें कैशबैक/कूपन डिस्काउंट शामिल हैं। इसके अलावा फोन पर आपको अपने पुराने फोन को देने पर 48,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर मिल सकता है। अंत में आपको बता देते है कि यह कीमत फोन के 128GB स्टॉरिज मॉडल की है। सभी डिस्काउंट और ऑफर के बाद आपको फोन 25-26 हजार के भी नीचे की कीमत में मिल सकता है। हालांकि आपको फोन खरीदते हुए सभी डिस्काउंट और ऑफर का ध्यान रखना होगा।

Apple iPhone 14 Plus के स्पेक्स और फीचर

iPhone 14 Plus स्मार्टफोन को आप 6.7-इंच की Super Retina XDR OLED डिस्प्ले के साथ खरीद सकते हैं, इस फोन में A15 bionic चिप भी है। फोन को आप 128GB, 256GB और 512GB स्टॉरिज मॉडल में खरीद सकते हैं। कैमरा की बात करें तो Apple के इस फोन में ग्राहकों के लिए एक डुअल कैमरा सेटअप रखा गया है, फोन में आपको एक 12MP का वाइड ऐंगल कैमरा और एक 12MP का ही अल्ट्रा वाइड ऐंगल लेंस मिलता है, सेल्फ़ी के लिए फोन में ग्राहकों को एक 12Mp का ट्रूडेप्थ कैमरा मिलता है।

iPhone 14 Plus

हालांकि, यहाँ यह भी सवाल उठता है कि आखिर आपको इस फोन को इस समय क्यों खरीदना चाहिए? आइए जानते हैं!

इस समय Apple iPhone 14 Plus को क्यों खरीदना चाहिए?

इस समय Apple iPhone 14 Plus को एक बेहतरीन डिस्काउंट ऑफर के साथ सेल किया जा रहा है। हालांकि इस फोन को खरीदने के दौरान आपको इस बात का भी ध्यान रखना चाहिए कि Apple इसी साल सितंबर महीने में एक नए फोन सीरीज को लॉन्च करने वाली है। इस समय के दौरान जैसे कि हर साल हो होता है कंपनी की ओर से अपने पिछले फोन के दाम घटा दिए जाते हैं, इसका मतलब है कि iPhone 16 Series के आने के साथ ही Apple iPhone 15 Series के दाम भी कम होने वाले हैं।

इसके अलावा अगर आपको AI फीचर के साथ आने वाला iPhone चाहिए तो iPhone 14 Plus में आपको यह सुविधा नहीं मिलती है। इसके अलावा यह फोन सीरीज अब 2 साल पुरानी भी हो जाने वाली है, ऐसे में अगर आप इस फोन को अभी खरीद लेते हैं तो सही है लेकिन इसके बाद अगर आप इसे लेते हैं तो यह आपके लिए सही निर्णय नहीं होगा। अगर आप कुछ समय और इंतज़ार करना चाहते हैं तो आपको iPhone 15 Series के किसी फोन को खरीदना चाहिए।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo