Special Offer! iPhone 15 लॉन्च होते ही Apple ने घटाई iPhone 14 की कीमत, देखें नया Price | Tech News

Special Offer! iPhone 15 लॉन्च होते ही Apple ने घटाई iPhone 14 की कीमत, देखें नया Price | Tech News
HIGHLIGHTS

iPhone 14 और iPhone 14 Plus की कीमतों में भारी कटौती की गई है।

यह डिस्काउंट iPhone 15 series के लॉन्च के कारण पेश किया गया है।

Apple iPhone 14 एक पॉवरफुल डिवाइस है जो कई आकर्षक फीचर्स ऑफर करता है।

अगर आप एक आईफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो यह बिल्कुल सही समय है क्योंकि iPhone 14 और iPhone 14 Plus की कीमतों में भारी कटौती की गई है। यह डिस्काउंट iPhone 15 series के लॉन्च के कारण पेश किया गया है। 

एप्पल की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक iPhone 14 के 128GB वेरिएंट की कीमत घटकर 69,900 रुपए हो गई है। हालांकि इसकी असली कीमत 79,900 रुपए है। इसी तरह Plus मॉडल के 128GB वेरिएंट की कीमत भी 89,900 रुपए से घटकर 79,900 रुपए हो गई है। 

iPhone 14

यह भी पढ़ें: Oppo A2 Pro की Launching में बस दो दिन बाकी, इस दिन शुरू होगी Sale | Tech News

iPhone 14, iPhone 14 Plus को क्यों खरीदना चाहिए? 

Apple iPhone 14 एक पॉवरफुल डिवाइस है जो कई आकर्षक फीचर्स ऑफर करता है। इस फोन में पतले बेजल्स वाली 6.1-इंच सुपर रेटिना XDR OLED डिस्प्ले दी गई है जो शानदार विजुअल एक्सपीरियंस देती है। यह डिस्प्ले कई सारे रंगों और HDR कॉन्टेंट को सपोर्ट करती है। 

iPhone 14 Plus स्मार्टफोन iPhone 14 से काफी मिलता जुलता है लेकिन इसमें एक बड़ा अंतर है। iPhone 14 Plus स्मार्टफोन 6.6-इंच की बड़ी डिस्प्ले के साथ आता है।  इस स्मार्टफोन में डायनेमिक आइलैंड नॉच दिया गया है। अगर आप एक बड़ी स्क्रीन वाला आईफोन खरीदना चाहते हैं लेकिन अधिक पैसे खर्च नहीं करना चाहते तो iPhone 14 Plus आपके लिए बिल्कुल परफेक्ट रहेगा।

iPhone 14 Price drop

यह भी पढ़ें: iPhone 15 की Launching से Social Media पर आई Memes की बाढ़! आप भी हंसी से हो जाएंगे लोट-पोट | Tech News

iPhone 14 Plus स्मार्टफोन A16 बायोनिक चिप पर चलता है जिससे पूरे iPhone 13 लाइनअप में भी इस्तेमाल किया जा चुका है। यानि आप इस फोन से स्पीडी परफॉरमेंस और स्मूद ऑपरेशन की उम्मीद कर सकते हैं। 

फोटोग्राफी के मामले में iPhone 14 Plus एक 12MP मेन कैमरा और 12MP अल्ट्रावाइड लेंस ऑफर करता है। कंपनी का दावा है कि iPhone 14 की परफॉरमेंस इसके पिछले मॉडल्स की तुलना में बेहतर है, इसलिए बढ़िया फ़ोटोज़ और वीडियोज़ आसानी से कैप्चर कर सकते हैं। iPhone 14 और iPhone 14 Plus दोनों डिवाइसेज iOS 16 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करते हैं जो एक सीमलेस और यूजर-फ्रेंडली अनुभव देता है। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo