Apple Days Sale में इन iPhone मॉडल्स पर मिल रहा भारी भरकम डिस्काउंट, ऑफर्स देखकर खरीदने दौड़ पड़ेंगे

Apple Days Sale में इन iPhone मॉडल्स पर मिल रहा भारी भरकम डिस्काउंट, ऑफर्स देखकर खरीदने दौड़ पड़ेंगे
HIGHLIGHTS

Vijay Sales द्वारा Apple Days Sale की पेशकश की गई है और यह एक बड़े पैमाने पर आईफोन्स पर रोमांचक ऑफर्स लेकर आई है।

यह ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म हर साल यह सेल आयोजित करता है जहाँ यह कई एप्पल प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट ऑफर्स पेश करता है।

इस साल यह सेल 16 मार्च को शुरू हुई है और 24 मार्च तक चलने वाली है।

अपने मौजूदा स्मार्टफोन से एक आईफोन पर अपग्रेड करने की सोच थे हैं? तो आपके लिए एक अच्छी खबर है, इसके लिए आपको पूरे पैसे देने की जरूरत नहीं है! Vijay Sales द्वारा Apple Days Sale की पेशकश की गई है और यह एक बड़े पैमाने पर आईफोन्स पर रोमांचक ऑफर्स लेकर आई है जिनमें iPhone 15, iPhone 14, iPhone 13 और अन्य शामिल हैं।

यह ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म हर साल यह सेल आयोजित करता है जहाँ यह कई एप्पल प्रोडक्ट्स जैसे आईफोन्स, मैकबुक्स, एयरपॉड्स, आईपैड्स और एप्पल वॉचेज़ पर भारी डिस्काउंट्स और अन्य रोमांचक ऑफर्स पेश करता है। इस साल यह सेल 16 मार्च को शुरू हुई है और 24 मार्च तक चलने वाली है। तो अगर आप भी एक आईफोन खरीदने की योजना बना रहे हैं तो आईफोन 15, आईफोन 14 और अन्य पर ये टॉप डिस्काउंट्स देखें।

Apple Days Sale: आईफोन्स पर ऑफर्स

एप्पल डेज़ सेल के दौरान आईफोन 15 की कीमत में भारी कटौती की गई है। तगड़े डिस्काउंट के बाद अब आईफोन 15 प्रो मैक्स 1,49,240 रुपए में उपलब्ध है, जबकि इसकी असली कीमत 1,59,900 रुपए है। वहीं आईफोन 15 प्रो को 7% का प्राइस ड्रॉप मिला है और अब इसकी कीमत 1,25,900 रुपए हो गई है। इसी बीच वनीला आईफोन 15 और आईफोन 15 जो आमतौर पर क्रमश: 79,900 रुपए और 89,900 रुपए से शुरू होते हैं, वर्तमान में क्रमश: 70,490 रुपए और 79,820 रुपए में मिल रहे हैं।

यहाँ आईफोन 14 पर भी ऑफर उपलब्ध है जहाँ इसकी कीमत 69,900 रुपए से घटकर 61,160 रुपए हो गई है। इसके अलावा आईफोन 14 प्लस अभी 70,490 रुपए में मिल रहा है। इसी बीच, आईफोन 13 जो एप्पल का सबसे सस्ता फ्लैगशिप आईफोन है, अभी और भी सस्ता हो गया है। अब इसकी कीमत 59,900 रुपए की असली कीमत के बजाए 51,820 रुपए से शुरू होती है।

डिस्काउंट्स के अलावा विजय सेल्स बैंक ऑफर्स भी लेकर आया है जिनमें HDFC क्रेडिट/डेबिट कार्ड्स पर डिस्काउंट्स और EMI लेनदेन शामिल है। साथ ही इस सेल में नए आईफोन के लिए ग्राहक Cashify के जरिए अपने पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज भी कर सकते हैं।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo