आखिरी मौका! कल खत्म हो रही Amazon Sale, धमाकेदार कैमरा वाला Honor 200 5G खरीद लें हजारों रुपए सस्ता

Updated on 28-Oct-2024

Amazon Great Indian Festival Sale खत्म होने में अब बस एक दिन बाकी रह गया है। 29 अक्टूबर को यह फेस्टिव सेल खत्म हो रही है। इससे पहले अगर आप एक नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको जल्दी फैसला लेना होगा। क्योंकि अक्सर सेल खत्म होते ही प्रोडक्ट्स की कीमतें भी आसमान पर पहुँच जाती हैं। अगर आपको मिड-रेंज में एक स्मार्टफोन चाहिए तो आपको बता दें कि इस समय इस सेल में Honor 200 5G पर एक तगड़ी डील चल रही है।

Honor 200 5G पर धांसू अमेज़न ऑफर

अमेज़न सेल में ऑनर 200 5जी का 12GB रैम और 512GB स्टोरेज वेरिएंट 27 प्रतिशत की छूट के साथ 32,998 रुपए में मिल रहा है, जबकि इसकी असली कीमत 44,999 रुपए है। इसी के साथ ई-कॉमर्स कंपनी 3000 रुपए का कूपन डिस्काउंट भी दे रही है। इसके अलावा अगर आप अपने पुराने स्मार्टफोन के बदले में इसे खरीदते हैं तो एक्सचेंज ऑफर के तहत भी आप 27,400 रुपए तक की बचत करने में सक्षम होंगे।

हालांकि, अगर आप थोड़े और सस्ते में इस फोन को खरीदन चाहते हैं तो आप इसके 8GB + 256GB वेरिएंट के साथ जा सकते हैं। इस पर अभी 38% का डिस्काउंट चल रहा है जिसके बाद यह 24,998 रुपए में खरीदने के लिए उपलब्ध है। हालांकि, इस पर कोई कूपन ऑफर तो नहीं है लेकिन 500 रुपए तक का बैंक ऑफर और 23,748 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर जरूर मिल रहा है। यहाँ क्लिक करके खरीदें!

Honor 200 5G के स्पेसिफिकेशन्स

भारतीय स्मार्टफोन बाजार में अपनी दोबारा एंट्री से ही Honor कुछ प्रभावशाली फोन्स लॉन्च कर रहा है और Honor 200 भी कुछ अलग नहीं है। यह एक नए डिजाइन और क्वाड-कर्व्ड OLED डिस्प्ले के साथ आता है और यह स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 चिपसेट से लैस है। सॉफ्टवेयर के मामले में यह MagicOS 8 पर चलती है जो Android 14 पर आधारित है।

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy A16 vs iQOO Z9: कौन सा मिड-रेंजर है सबसे दमदार? तुलना देखकर जानें

फोटोग्राफी के लिए फोन में 50MP प्राइमरी कैमरा, 12MP अल्ट्रावाइड सेंसर और 2.5 ऑप्टिकल ज़ूम के साथ एक 50MP टेलीफ़ोटो लेंस मिलता है। इसके अलावा डिवाइस एक 5200mAh बैटरी पर चलता है जो 100W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। मिड-रेंज सेगमेंट में ऑनर 200 यूनिक डिजाइन, बढ़िया टेलीफ़ोटो लेंस और उतना ही प्रभावशाली कैमरा ऑफर करके खुद को अपने प्रतिस्पर्धियों से अलग बनाता है। अगर आप एक ऐसा फोन चाहते हैं जिस पर ज्यादा पैसे खर्च किए बिना ही वह अच्छी तस्वीरें लेता हो, तो Honor 200 5G बेहतरीन विकल्पों में से एक है।

Disclaimer: इस आर्टिकल में एफीलिएट लिंक्स दिए गए हैं!

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :