9 हज़ार रुपये से भी सस्ता हुआ 6000mAh बैटरी वाला Realme का पावरफुल स्मार्टफोन

9 हज़ार रुपये से भी सस्ता हुआ 6000mAh बैटरी वाला Realme का पावरफुल स्मार्टफोन
HIGHLIGHTS

9 हज़ार रुपये से भी काम में मिल रहा है Realme Narzo 50A

23 सितंबर से शुरू होगी Amazon Great Indian Festival Sale

8,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं Realme Narzo 50A

Amazon Great Indian Festival Sale 23 सितंबर से शुरू होने वाली है और प्राइम मेम्बर्स के लिए यह सेल 22 सितंबर से शुरू हो जाएगी। सेल से पहले ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर Kickstarter डील दी जा रही है जिससे ग्राहक कुछ खास फोन को काफी सस्ते में खरीद सकते हैं। अगर आप इस दौरान एक सस्ता फोन खरीदना चाह रहे हैं तो realme Narzo 50A खरीद सकते हैं। 

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, सेल कीकस्टार्टर डील के चलते realme Narzo 50A पर डिस्काउंट मिलने वाला है। ऑफर के बाद ग्राहक इस फोन को केवल 8,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं। चलिए जानते हैं फोन के स्पेक्स…

यह भी पढ़ें: 6000 रुपये तक के डिस्काउंट के साथ खरीदें Xiaomi 11T Pro 5G, देखें ऑफर

Realme Narzo 50A स्पेक्स 

Realme के इस मोबाइल फोन में आपको एक 6.6-इंच की FHD+ IPS LCD डिस्प्ले मिल रही है, इसके अलावा इसमें आपको 60Hz Refresh Rate भी मिल रहा है, हालांकि फोन में आपको एक वाटरड्रॉप शैप का नॉच भी मिल रहा है, जिसमें एक 8MP का सेल्फ़ी कैमरा को जगह दी गई है। 

realme narzo 50a

इतना ही इस स्मार्टफोन में आपको एक 50MP का प्राइमेरी कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसके अलावा इस फोन में आपको एक 2MP का मैक्रो लेंस और एक 0.3MP का डेप्थ सेन्सर भी मिल रहा है। यहाँ आपको बता देते है कि फोन में आपको एक फिंगरप्रिन्ट सेन्सर भी मिल रहा है, जो पावर बटन में ही आपको देखने को मिल सकता है। इसके अल्वा आपको एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी मिल रहा है, जिसे आप स्टॉरिज को 1TB तक बढ़ाने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: Flipkart Big Billion Days Sale: 16,300 रुपये के डिस्काउंट पर मिलेगा Pixel 6a, देखें डील

इसके अलावा फोन में आपको एक Unisoc T612 प्रोसेसर मिल रहा है, इतना ही फोन में आपको एक 4GB तक रैम और 128GB तक की स्टॉरिज मिल रही है। इसके अलावा फोन में आपको एक 5000mAh की बैटरी मिल रहाई है, जो 18W के चार्जर को सपोर्ट करती है। इतना ही इस मोबाइल फोन में आपको एंड्रॉयड 11 का सपोर्ट मिल रहा है। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo