बंपर डिस्काउंट में मिल रहा 64MP कैमरा वाला यह Realme Phone, इस जगह लगी पड़ी है ग्राहकों की भीड़

Updated on 19-Mar-2024
HIGHLIGHTS

वर्तमान में अमेज़न Realme Narzo N55 पर एक बढ़िया डिस्काउंट ऑफर दे रहा है।

फ्लैट डिस्काउंट के अलावा यहाँ बैंक और एक्सचेंज ऑफर्स भी उपलब्ध हैं।

इस फोन में 6.72-इंच LCD डिस्प्ले है जिसमें HD+ रिज़ॉल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट मिलता है।

अगर आप एक पॉकेट-फ्रेंडली एंट्री-लेवल स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे थे, तो अब सही समय आ गया है। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर कई सारे एंट्री-लेवल स्मार्टफोन्स भारी डिस्काउंट और ऑफर्स के साथ उपलब्ध हैं। आपको केवल इन ऑफर्स का लाभ उठाते समय इनके बारे में जागरूक रहना है। ऐसा ही एक ऑफर वर्तमान में अमेज़न Realme Narzo N55 पर दे रहा है। कुछ डिस्काउंट ऑफर्स अप्लाई करने के बाद आप इस फीचर-रिच स्मार्टफोन को बेहद सस्ती कीमत में घर ले जा सकते हैं। आइए इन ऑफर्स की डिटेल्स और फोन के स्पेसिफिकेशन्स नीचे देखते हैं।

Realme Narzo N55 Amazon Deal

अमेज़न इस एंट्री-लेवल स्मार्टफोन पर बढ़िया डील ऑफर कर रहा है। इस हैंडसेट के 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएन्ट की असली कीमत 14,999 रुपए है और अभी इस पर सीधे 27% की छूट मिल रही है। इस डिस्काउंट के बाद आप इसे मात्र 10,990 रुपए में खरीद सकते हैं। फ्लैट डिस्काउंट के अलावा यहाँ बैंक और एक्सचेंज ऑफर्स भी उपलब्ध हैं। इन ऑफर्स के साथ आप इस फोन की कीमत को काफी हद तक और भी घटा सकते हैं।

Narzo N55 Bank, Exchange Offers

अमेज़न HSBC कैशबैक कार्ड क्रेडिट कार्ड ट्रांजैक्शन के जरिए इस फोन की खरीदारी पर 150 रुपए तक का इन्स्टेन्ट डिस्काउंट ऑफर कर रहा है। इसके अलावा 10,350 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध है।

Narzo N55 Specs

Realme Narzo N55 में 6.72-इंच LCD डिस्प्ले है जिसमें HD+ रिज़ॉल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट मिलता है। फोन में ड्यूअल कैमरा सेटअप दिया है जिसमें 64MP का मेन सेन्सर और 2MP डेप्थ लेंस शामिल है। सेल्फ़ी के लिए इसमें 8MP का फ्रन्ट-फेसिंग कैमरा मिलता है। स्मार्टफोन में एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर मिल रहा है।

हैंडसेट मीडियाटेक हीलिओ G88 चिपसेट से लैस है। यह 6GB तक रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। सॉफ्टवेयर के मामले में यह फोन एंड्रॉइड 13 पर आधारित Realme UI 4.0 पर काम करता है। डिवाइस में एक 5,000mAh की बैटरी लगी हुई है जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :