Amazon Great Indian Festival का टीज़र आया सामने, आईफोन के इन मॉडल पर मिल सकता है बढ़िया डिस्काउंट

Updated on 09-Sep-2022
HIGHLIGHTS

Amazon Great Indian Festival सेल जल्द होगी शुरू

iPhone 12 और iPhone 13 सीरीज पर मिलेगी भारी छूट

अमेज़न की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल का टीज़र आया सामने

Amazon Great Indian Festival सेल की आधिकारिक पुष्टि हो गई है। Amazon ने अभी तक Sale की तारीखों का खुलासा नहीं किया है, लेकिन इस महीने के अंत में त्योहारी सीजन के दौरान sale की मेजबानी करने की संभावना है। माना जा रहा है कि ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल उसी समय आयोजित की जाएगी जब फ्लिपकार्ट अपनी बिग बिलियन डेज सेल की मेजबानी करेगा। ये दोनों सेल इस महीने के अंत में होने की संभावना है।

यह भी पढ़ें: इस दिन शुरू हो रही है Flipkart की Big Billion Days Sale, Infinix के प्रोडक्टस मिलेंगे सस्ते में

Amazon ने ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान पेश किए जाने वाली डील्स के बारे में कई विवरणों का खुलासा किया है। मुख्य आकर्षण में से एक यह है कि iPhones, मुख्य रूप से iPhone 12 और iPhone 13 सीरीज पर बड़ी छूट उपलब्ध होगी। दिलचस्प बात यह है कि इसी दौरान फ्लिपकार्ट iPhone 13 और अन्य मॉडलों पर भी बड़ा डिस्काउंट देगी। अब, यह त्योहारी सीजन को एक नया आईफोन खरीदने का सबसे अच्छा समय बनाता है।

इसके अलावा, Amazon टीज़र ने यह भी खुलासा किया कि यह कुछ लोकप्रिय फोनों पर छूट की पेशकश करेगा, जिनमें iQOO 9T, OnePlus 10T, और कई अन्य Samsung, Realme, Redmi, iQOO, Oppo, Vivo, Lava, Nokia फोन शामिल हैं। इसके अलावा, अमेज़न टीवी, घरेलू उपकरणों और अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स उत्पादों पर भी छूट की पेशकश करेगा।

ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के लिए, Amazon ने 10 प्रतिशत अतिरिक्त इन्स्टेन्ट डिस्काउंट की पेशकश करने के लिए भारतीय स्टेट बैंक (SBI) के साथ साझेदारी की है। यह बैंक ऑफर एसबीआई डेबिट के साथ-साथ क्रेडिट कार्ड पर भी उपलब्ध होगा।

Flipkart ने Big Billion Days सेल का भी ऐलान किया है। हमारा मानना ​​है कि फ्लिपकार्ट और अमेज़न की सेल लगभग एक ही समय में आयोजित की जाएगी। फ्लिपकार्ट ने फ्लैट डिस्काउंट ऑफर के लिए आईसीआईसीआई और एक्सिस बैंक कार्ड पर 10 प्रतिशत तत्काल छूट की पेशकश करने के लिए साझेदारी की है।

यह भी पढ़ें: Realme C33 64GB वेरिएंट 6 सितंबर को होगा लॉन्च, कीमत हो सकती है Rs 11,999

अब, Amazon और Flipkart ने अपनी फेस्टिव सेल की घोषणा के साथ, निश्चित रूप से एक नए iPhone मॉडल को हथियाने का सबसे अच्छा समय है। तो, अगर आप एक नया आईफोन खरीदने का इंतजार कर रहे हैं, तो अब सबसे अच्छा समय है। यदि आप iPhone 13 खरीदना चाहते हैं, तो iPhone 14 के लॉन्च होने का इंतजार करना और फिर Amazon या Flipkart की सेल (जो भी सबसे अच्छा सौदा प्रदान करता है) से फोन को खरीदना बेहतर है। IPhone 14 की घोषणा के बाद, Apple द्वारा iPhone 13 सीरीज के साथ-साथ iPhone 12 सीरीज की कीमतों में भी कटौती की उम्मीद है।

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017...

Connect On :