Amazon GFF Sale 2024 में Samsung Galaxy S24, Realme GT 6T और अन्य पर मिल रहा 25% का धमाका डिस्काउंट, अभी लपक लें ऑफर

Amazon GFF Sale 2024 में Samsung Galaxy S24, Realme GT 6T और अन्य पर मिल रहा 25% का धमाका डिस्काउंट, अभी लपक लें ऑफर
HIGHLIGHTS

Amazon Great Freedom Sale 2024 अब सभी के लिए शुरू हो चुकी है।

कुछ समय पहले तक यह केवल और केवल Amazon Prime Members के लिए ही चल रही थी।

Sale में Samsung Galaxy S24, Realme GT 6T और अन्य पर 25% का धमाका डिस्काउंट मिल रहा है।

Amazon Great Freedom Sale 2024 अब सभी के लिए शुरू हो गई है। हालांकि स्वतंत्रता दिवस अभी कुछ दूर है लेकिन इसकी खुशी मनाने के सेल की शुरुआत पहले ही कर दी गई है। Amazon Sale के दौरान आपको कई श्रेणियों में अलग अलग ब्रांडस और प्रोडक्टस पर धमाका छूट मिल रही है।

अब, ऐसे में अगर आप एक स्मार्टफोन खरीदने का विचार कर रहे हैं तो यह आपके लिए सही समय है। असल में अमेजन सेल में आपको Smasung Galaxy S24, Realme GT 6T के अलावा हाल ही में लॉन्च हुए Honor 200 पर भी गजब की डील दी जा रही है। अगर आप इन फोन्स को खरीदना चाहते हैं तो यह सही समय है। आइए जानते है कि आखिर इस समय आपको Amazon India पर Amazon Great Freedom Sale में क्या क्या ऑफर दिए जा रहे हैं।

5 जबरदस्त फोन्स पर Amazon दे रहा गजब के ऑफर

हम आपको यहाँ सबसे बेस्ट 5 स्मार्टफोन डील्स के बारे में बताने वाले हैं, इन डील्स को देखकर आप अपने आप को इन्हें खरीदने से रोक नहीं पाएंगे, असल में जैसे कि हम आपको पहले ही बात चुके हैं कि कुछ फोन्स पर Amazon Sale में 25% तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। आइए इन बेस्ट 5 स्मार्टफोन डील्स के बारे में जानते हैं, जो इस समय आपको लुभा सकती हैं।

Samsung Galaxy S24 (खरीदने के लिए क्लिक करें)

अगर आप इस समय Samsung Galaxy S Series के लेटेस्ट फोन को खरीदना चाहते हैं तो यह आपको सस्ते में मिल रहा है। यह कंपनी का लेटेस्ट फोन Exynos 2400 प्रोसेसर के साथ आता है। इसके अलावा इसमें आपको Galaxy AI का सपोर्ट भी मिलता है।

यहाँ आपको बता देते है कि Samsung Galaxy S24 की असल कीमत Amazon India पर 74999 रुपये है, यह प्राइस 128GB स्टॉरिज मॉडल के लिए है। हालांकि इस सेल के दौरान आप फोन को 25% के डिस्काउंट के साथ 56289 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा इस फोन पर आपको बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इसे लगाकर फोन और भी सस्ते में आपको मिलने वाला है।

Realme GT 6T (खरीदने के लिए क्लिक करें)

अगर आप एक बेहतरीन परफॉरमेंस के साथ आने वाले मिड-रेंज फोन को खरीदना चाहते हैं तो आप Realme GT 6T के साथ जा सकते हैं। यह फोन आपके लिए ही बना है। इस फोन में स्नैपड्रैगन 7+ Gen 3 प्रोसेसर मिलता है। अगर डील की बात करें तो Realme GT 6T स्मार्टफोन को के 128GB मॉडल का प्राइस 33999 रुपये है।

हालांकि आप इस फोन को Amazon Sale में केवल और केवल 30998 रुपये की कीमत में ही अपने घर ले सकते हैं। इस प्राइस को आप बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर के साथ और कम कर सकते हैं।

Honor 200 (खरीदने के लिए क्लिक करें)

अगर आप एक नए डिजाइन के साथ आने वाले और बेहतरीन कैमरा फोन सपोर्ट वाले फोन को खरीदना चाहते हैं तो आप AI फीचर्स से लैस Honor 200 को खरीद सकते हैं। इस फोन में एक डुअल OIS डुअल कैमरा सेटअप मिलता है। इसमें एक 50MP का OIS वाइड ऐंगल कैमरा है। इसके अलावा फोन में आपको एक 50MP का OIS के साथ ही आने वाला टेलीफोटो लेंस मिलता है। इस फोन में एक 12MP का अल्ट्रावाइड और मैक्रो लेंस भी है।

Honor 200 की बात करें तो इस फोन को इस समय आप 39999 रुपये की कीमत में लिस्टिंग में देख सकते हैं। हालांकि, Amazon Great Freedom Day Sale में आप फोन को केवल और केवल 33998 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं, इस फोन पर आपको 3000 रुपये का बैंक ऑफर दिया जा रहा है। हालांकि एक्सचेंज के बाद फोन को और सस्ते में खरीद सकते हैं।

OnePlus 12R (खरीदने के लिए क्लिक करें)

इस लिस्ट के अगले फोन के तौर पर आपको OnePlus 12R स्मार्टफोन देखने को मिल रहा है। असल में इस फोन में बेहतरीन परफॉरमेंस, गजब का कैमरा और लंबी बैटरी लाइफ मिलती है। इसके अलावा फोन में स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 प्रोसेसर और 5500mAh की बैटरी मिलती है।

OnePlus के इस फोन का लिस्टिंग प्राइस 42999 रुपये के आसपास है, हालांकि बैंक ऑफर के साथ आपको यह फोन 39999 रुपये में खरीदने को मिलने वाला है। इस फोन पर आपको एक्सचेंज का लाभ लेकर कीमत को कम करने का अवसर भी मिल रहा है।

iPhone 13 (खरीदने के लिए क्लिक करें)

अब लास्ट फोन के तौर पर इस लिस्ट में एक iOS डिवाइस आता है, हालांकि यह फोन कुछ साल पुराना जरूर है लेकिन आज भी यह फोन एक बेहतरीन फोन की श्रेणी में रखा जा सकता है। इस फोन के 128GB स्टॉरिज मॉडल का प्राइस 59600 रुपये के आसपास है। हालांकि Freedom Sale के दौरान आप इस फोन को 48799 रुपये में खरीद सकते हैं। इस फोन पर बैंक ऑफर और एक्सचेंज का भी लाभ दिया जा रहा है। जिसके बाद फोन को बेहद ही कम प्राइस में आप खरीद सकते हैं।

Amazon Great Freedom Sale 2024 डिस्काउंट और ऑफर

अमेज़न इंडिया खरीदारी को और भी किफ़ायती बनाने के लिए कई तरह के फ़ाइनेंसिंग ऑप्शन भी दे रहा है। ग्राहक 24 महीने तक की नो-कॉस्ट EMI, ₹50,000 तक के एक्सचेंज ऑफ़र और ₹5,000 तक के कूपन ऑफ़र का लाभ उठा सकते हैं। हालांकि, इसके अलावा आपको सभी प्रोडक्ट्स के साथ SBI Cards पर 10% का बैंक डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। इन ऑप्शन के साथ खरीदारों के लिए अपनी खरीदारी बेहद ही बेहतरीन और किफायती हो जाने वाली है।

सेल के दौरान मोबाइल एक्सेसरीज खरीदने वालों के लिए, इस त्यौहार पर कुछ बेहतरीन डील्स हैं। पावर बैंक की कीमत सिर्फ़ ₹499 से शुरू होती है, और हेडसेट पर 75% तक की छूट दी जा रही है। केस और कवर ₹99 से उपलब्ध हैं, जबकि केबल, चार्जर और स्क्रीन प्रोटेक्टर की कीमत ₹99 से कम है। मोबाइल होल्डर एक और बजट-फ्रेंडली विकल्प है, जिसकी कीमत सिर्फ़ ₹79 से शुरू होती है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo