सस्ते में फोन और साथ में फ्री मिलेगा इयरबड, देखें Amazon GIF Sale की सबसे तोडू डील

सस्ते में फोन और साथ में फ्री मिलेगा इयरबड, देखें Amazon GIF Sale की सबसे तोडू डील

अमेज़न का ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल अब हमारे बेहद करीब आ चुकी है, बस एक दिन में सेल शुरू होने वाली है, जिसमें स्मार्टफोन्स पर शानदार डील्स का अच्छा खासा स्टॉक मिलने वाला है। यह सेल 27 सितंबर को शुरू हो रही है, और अमेज़न ने पहले ही इलेक्ट्रॉनिक्स पर कुछ रोमांचक ऑफर्स का टीजर जारी कर चुका है। Samsung Galaxy S23 Ultra से लेकर Redmi 13C 5G तक, कई स्मार्टफोन्स पर भारी छूट मिलेगी। इनमें से एक खास डील है OnePlus Nord CE4 Lite 5G, जो बहुत ही आकर्षक कीमत पर उपलब्ध होने वाला है, जिसमें ₹3000 तक की छूट का वादा किया गया है। इसके साथ ही, इस स्मार्टफोन के साथ कुछ गिफ्ट्स भी मिलेंगे। आइए, इस डील के बारे में जानते हैं।

OnePlus Nord CE4 Lite 5G पर मिलेगी भारी डील

अमेज़न 27 सितंबर को ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल शुरू करने वाला है। हालांकि यह सेल Prime Members के लिए एक दिन पहले ही यानि 26 सितंबर को शुरू होने वाली है। OnePlus Nord CE4 Lite 5G पर ₹2000 का इंस्टेंट बैंक डिस्काउंट भी मिलेगा। इसके अलावा, आप एक ₹1000 का कूपन भी इस्तेमाल कर सकते हैं। अमेज़न 3 महीने तक नो-कॉस्ट EMI की सुविधा भी प्रदान करेगा। इसके अलावा सबसे दिलचस्प बात यह है कि जो भी ग्राहक ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान OnePlus Nord CE4 Lite 5G खरीदेगा, उसे OnePlus Bullets Wireless Z2 का एक पेयर भी फ्री में मिलेगा।

OnePlus Nord CE4 Lite 5G के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर

OnePlus Nord CE4 Lite 5G में 6.6-इंच का AMOLED डिस्प्ले है, जिसमें FHD+ रेज़ॉल्यूशन है। यह 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है और इसमें 2100 निट्स की पीक ब्राइटनेस है। इसके अलावा, यह Snapdragon 695 5G प्रोसेसर पर चलता है। इसी कारण यह फोन कम प्राइस में एक दमदार फोन बन जाता है। इसमें OxygenOS 14 का सपोर्ट और एंड्रॉयड 14 की सुविधा भी मिलती है। OnePlus Nord CE4 Lite में 5500mAh की बैटरी है, जिसमें 80-वाट फास्ट चार्जिंग की सुविधा है।

फोटोग्राफी के लिए, Nord CE4 Lite 5G में डुअल कैमरा सेटअप है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए, इसमें 16 मेगापिक्सल का सेंसर है।

कुछ अन्य फोन्स पर मिलेगी बेस्ट डील

अगर आप इस सेल में गेमिंग स्मार्टफोन्स खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपको अच्छे डिस्काउंट्स मिलेंगे।

  • OnePlus 12R
  • iQOO Neo 9 Pro
  • Realme GT 6T

ये तीनों स्मार्टफोन्स सेल के दौरान ₹40,000 की कीमत के अंदर उपलब्ध होंगे। अमेज़न इंडिया ने इन फोन्स का एक टीजर जारी किया है, जिससे पता चलता है कि ये डिवाइस आपके लिए शानदार ऑप्शन हो सकते हैं।

क्यूँ करें खरीदारी?

  • बेहतरीन प्राइस पर गेमिंग फोन्स
  • विशेष डिस्काउंट्स

इसलिए, अगर आप एक दमदार गेमिंग स्मार्टफोन की तलाश में हैं, तो इस सेल का हिस्सा बनना न भूलें!

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo