Amazon GIF Sale 2024 में कौड़ियों के दाम मिलेंगे ये Gaming Smartphone, सस्ते में खरीदने का शानदार मौका

Amazon GIF Sale 2024 में कौड़ियों के दाम मिलेंगे ये Gaming Smartphone, सस्ते में खरीदने का शानदार मौका

अमेज़न का ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल नज़दीक है, यह सेल शानदार स्मार्टफोन्स पर कुछ बेहतरीन डील्स लेकर आने वाली है। Amazon Sale की शुरुआती 27 सितंबर को सभी ग्राहकों के लिए होने वाली है, हालांकि, अगर आप Prime Member हैं तो यह सेल आपके लिए एक दिन पहले ही यानि 26 सितंबर को ही शुरू हो जाएगी। अगर आप इस सेल के दौरान कुछ खरीदना चाहते हैं तो मैं आपसे कहूँगा कि आपको इस सेल में महंगे प्राइस में आने वाले गेमिंग फोन्स को खरीद लेना चाहिए। आपको गेमिंग स्मार्टफोन्स जैसे कि OnePlus 12R, iQOO Neo 9 Pro, और भी कई पर अच्छे डिस्काउंट्स देखने को मिलेंगे। आज मैं आपको इस सेल में 40000 रुपये की कीमत में उपलब्ध होने वाले कुछ सबसे दमदार गेमिंग फोन्स के बारे में बताने वाला हूँ, आइए जानते है कि ये कौन से फोन्स हैं जो Amazon Sale में आपको बेहद ही कम प्राइस में खरीदने के लिए उपलब्ध होने वाले हैं।

  • Amazon Sale सभी ग्राहकों के लिए 27 सितंबर को शुरू होने वाली है।
  • सेल एक दिन पहले ही Prime Members के लिए शुरू हो जाएगी।
  • यह सेल Prime Members के लिए 26 सितंबर को रात 12 बजे से ही शुरू हो जाने वाली है।

किन फोन्स पर आपको सबसे बेहतरीन डील और डिस्काउंट मिलेंगे?

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Amazon India की ओर से तीन सबसे बेहतरीन गेमिंग फोन्स को लेकर एक टीजर जारी किया है, इस टीजर से पता चलता है कि इन फोन्स को आप सेल के दौरान 40,000 रुपये के अंदर ही खरीद सकते हैं। Amazon India पर जारी टीजर से पता चलता है कि यह फोन OnePlus 12R, iQOO Neo 9 Pro और Realme GT 6T हैं।

  • अगर आप इनमें से किसी भी फोन को खरीदने की योजना बना रहे हैं तो आपको एक बेस्ट मौका Amazon Sale के तौर पर मिल रहा है।
  • अगर आप सेल में हिस्सा लेते हैं तो आपको कई बैंक ऑफर, डिस्काउंट, कैशबैक, कूपन ऑफर और एक्सचेंज आदि मिलेंगे।
  • जिसके बाद आप जिस भी फोन या अन्य किसी गैजेट को खरीदना चाहते हैं तो यह आपको सस्ते में मिल जाने वाला है।

OnePlus 12R

OnePlus 12 एक दमदार फोन है, जिसे भारत में अभी कुछ टाइम पहले ही लॉन्च किया गया था। यह OnePlus 12 का ही एक निचला मॉडल है। इसकी शुरुआती कीमत ₹39,999 के आसपास थी, यह Snapdragon 8 Gen 2 SoC से लैस है, जो पिछले साल के फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स में पाया जाता है। यह फोन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान ₹34,999 की छूट वाली कीमत पर उपलब्ध होगा, जिसमें बैंक ऑफर्स भी शामिल हैं।

iQOO Neo 9 Pro

iQOO Neo 9 Pro भी एक शानदार स्मार्टफोन है जो सीधे OnePlus 12R के टक्कर लेने का अमादा रखता है। iQOO ने इस स्मार्टफोन को गेमिंग स्मार्टफोन के रूप में पेश किया है, क्योंकि इसमें Snapdragon 8 Gen 3 SoC है, इसमें आपको 12GB RAM सपोर्ट भी मिलता है, इसी कारण यह फोन एक दमदार फोन बन जाता हैं। आप इसे अमेज़न पर ₹31,999 की छूट वाली कीमत पर खरीद सकते हैं।

Realme GT 6T

Realme GT 6T इस साल मई में लॉन्च हुआ था और यह भी बजट रेंज में एक गेमिंग स्मार्टफोन है। यह Snapdragon 7+ Gen 3 प्रोसेसर से लैस है, जिसमें 12GB RAM और 512GB स्टोरेज है। यह स्मार्टफोन बेस वेरिएंट के लिए ₹30,000 में लॉन्च हुआ था, लेकिन अब आप इसे सिर्फ ₹25,499 में सेल के दौरान प्राप्त कर सकते हैं।

तो, ये हैं तीन स्मार्टफोन्स जो हाई-एंड हार्डवेयर के साथ आते हैं। यदि आप इनमें से किसी को खरीदने की सोच रहे हैं, तो अमेज़न के ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल एक बढ़िया मौका होने वाला है। आप इन फोन्स को सस्ते में खरीद सकते हैं।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo