3 हजार से भी ज्यादा डिस्काउंट में घर ले जाएँ OnePlus का फोन, Festival Sale का उठा लें लाभ

Updated on 26-Sep-2024

Amazon Great Indian Festival Sale का आगाज प्राइम ग्राहकों के लिए हो चुका है, हालांकि अन्य सभी ग्राहकों के लिए यह सेल 27 सितंबर 2024 को शुरू होने वाली है। Amazon Sale में आपको बहुत से स्मार्टफोन्स पर धमाका डील और ऑफर दिए जा रहे है, हालांकि एक ऐसा फोन भी है जिसपर सबकी नजर जा रही है कि मैं यहाँ OnePlus 12R की बात कर रहा है, यह कंपनी का दमदार फोन है जिसे आप इस समय Amazon Sale में सस्ते में खरीद सकते हैं।

  • OnePlus 12R में ग्राहकों को दमदार प्रोसेसर मिलता है।
  • OnePlus 12R में एक बेहतरीन ब्राइट और कलरफुल डिस्प्ले भी मिलती है।
  • इतना ही नहीं, OnePlus 12R स्मार्टफोन में एक लंबी चलने वाली बैटरी भी मिलती है।
  • इस फोन में काफी कुछ दमदार है, ऐसे में अगर यह फोन आपको सस्ते में मिलता है तो इससे अच्छी बात हो ही नहीं सकती है।

Festive Sale में किस प्राइस में मिल रहा OnePlus 12R?

अगर आप OnePlus 12R को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता देते है कि यह एक फ्लैगशिप फोन है और इसे कंपनी की ओर से जनवरी महीने में पेश किया गया था। OnePlus 12R का लॉन्च प्राइस 39,999 रुपये है। हालांकि, इस समय आप Amazon Great Indian Festival Sale 2024 में फोन को केवल और केवल 36,249 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। आइए जानते है कि यह फोन आपको सस्ता कैसे मिलने वाला है।

OnePlus 12R पर Amazon दे रहा धमाका डिस्काउंट

OnePlus 12R को खरीदने के लिए क्लिक करें!

यहाँ हम आपको बताने वाले है कि आखिर यह डील आपको कैसे मिलने वाली है। असल में, OnePlus 12R पर मिल रहे इस ऑफर में इंसटेंट सेल डिस्काउंट, बैंक ऑफर और एक्सचेंज भी शामिल है। एक्सचेंज ऑफर का लाभ आपको उस समय मिलने वाला है, जब आप अपने पुराने फोन के साथ ट्रेड इन करते है।

  • OnePlus 12R स्मार्टफोन के 8GB रैम और 256GB स्टॉरिज मॉडल पर आपको 2000 रुपये का इंसटेंट डिस्काउंट मिल रहा है।
  • जिसके बाद OnePlus 12R की कीमत घटकर केवल और केवल 37,999 रुपये बचती है।
  • इसके अलावा आपको OnePlus 12R पर बैंक ऑफर के तौर पर 1750 रुपये का अलग से डिस्काउंट दिया जा रहा है।
  • यह बैंक ऑफर आपको SBI Bank के कार्ड्स को इस्तेमाल करने पर मिलने वाला है।
  • इस डिस्काउंट के बाद OnePlus 12R की कीमत घटकर केवल और केवल 36,249 रुपये मात्र बचती है।

हालांकि, अगर आप अपने पुराने फोन को एक्सचेंज करके नए OnePlus 12R को खरीदना चाहते हैं तो आपको Amazon India पर यह ऑफर भी मिल रहा है। अगर आप अपने पुराने फोन को एक्सचेंज करते हैं तो आपको लगभग 27,700 रुपये तक का ऑफ मिल सकता है, इसके बाद आप जानते ही हैं कि आपको यह फोन कितने में मिलने वाला है।

OnePlus 12R के स्पेक्स और फीचर

OnePlus 12R के स्पेक्स मैंने आपको पहले ही कहा है कि दमदार हैं। इस फोन में एक 6.78-इंच की LTPO4 AMOLED डिस्प्ले मिलती है, इसके अलावा फोन में आपको स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 प्रोसेसर भी मिलता है, फोन में 16GB तक की रैम और 256GB स्टॉरिज भी मिलती है। फोटोग्राफी के लिए फोन में आपको एक 50MP का मेन कैमरा, एक 8MP का अल्ट्रावाइड लेंस और एक 2MP का मैक्रो लेंस मिलता है। फोन में एक 5500mAh की बैटरी भी मिलती है जो 100W की फास्ट चार्जिंग के साथ आती है।

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :