आखिर मौका! 1 घंटे में खत्म हो रही Amazon की सबसे बड़ी Sale, Realme GT 6T इससे सस्ता फिर नहीं मिलेगा

आखिर मौका! 1 घंटे में खत्म हो रही Amazon की सबसे बड़ी Sale, Realme GT 6T इससे सस्ता फिर नहीं मिलेगा
HIGHLIGHTS

Realme GT 6T अभी अमेज़न सेल के दौरान भारी डिस्काउंट की कीमत में उपलब्ध है।

यह लिमिटेड टाइम डील है क्योंकि अमेज़न की यह खास सेल आज रात 12 बजे खत्म हो रही है।

यहाँ ग्राहक नो-कॉस्ट EMI के ऑप्शन के साथ-साथ पूरे 4000 रुपए का कूपन डिस्काउंट पा सकते हैं।

भारत में कुछ दिनों पहले लॉन्च हुआ पॉवरफुल स्मार्टफोन Realme GT 6T अभी अमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल 2024 के दौरान भारी डिस्काउंट की कीमत में उपलब्ध है। आमतौर पर यह स्मार्टफोन लगभग 30000 रुपए के आसपास की कीमत में मिलता है, जबकि अभी इसे करीबन 7000 रुपए तक की बचत के साथ खरीदा जा सकता है। आइए आपको इस लिमिटेड टाइम डील और स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में बताते हैं।

ध्यान दें कि यह लिमिटेड टाइम डील इसलिए है क्योंकि अमेज़न की यह खास सेल आज रात 12 बजे खत्म हो रही है। यानि इस डिस्काउंट का फायदा उठाने के लिए आपके पास बहुत कम समय बचा है।

Realme GT 6T Amazon Sale Offer

Realme GT 6T वर्तमान में अमेज़न पर 30,998 रुपए की डिस्काउंट की कीमत में लिस्टेड है। यहाँ ग्राहक नो-कॉस्ट EMI के ऑप्शन के साथ-साथ पूरे 4000 रुपए का कूपन डिस्काउंट पा सकते हैं। खरीदारी के दौरान ग्राहक सभी बैंक कार्ड्स पर 1000 रुपए का अतिरिक्त डिस्काउंट भी पा सकते हैं। सभी ऑफर्स के बाद स्मार्टफोन की कीमत घटकर 25,998 रुपए हो जाएगी। अगर आप अपना पुराना डिवाइस एक्सचेंज करने की सोच रहे हैं, तो आप उसके मॉडल और कंडीशन के आधार पर 27,500 रुपए तक की छूट पा सकते हैं। यहाँ से खरीदें!

Realme GT 6T Specifications

Realme GT 6T एक 6.78-इंच AMOLED पैनल के साथ आता है जो 120Hz अडाप्टिव रिफ्रेश रेट, 360Hz टच सैम्पलिंग रेट और 1.5K रिज़ॉल्यूशन को सपोर्ट करती है। इसमें 6000 निट्स पीक ब्राइटनेस भी मिलती है। यह डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 प्रोसेसर से लैस है जिसे 12GB तक रैम और 512GB स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। इसमें एक 5500mAh की बैटरी दी गई है जो 120W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसके अलावा डिवाइस एंड्रॉइड 14-आधारित RealmeUI 5 पर चलता है।

कनेक्टिविटी ऑप्शंस में यह डिवाइस 5G बैंड्स, ड्यूल-मोड SA/NSA, WiFi 6 और ब्लूटूथ 5.4 ऑफर करता है। इसमें AI फीचर्स के साथ भारत का सबसे बड़ा कूलिंग सिस्टम भी मिलता है जो इसे गेमिंग और मल्टी-टास्किंग के लिए उचित बनाता है।

ऑप्टिक्स की बात करें तो यह स्मार्टफोन 50MP OIS प्राइमरी शूटर और एक 8MP Sony IMX 355 वाइड-एंगल लेंस के साथ आता है। सेल्फ़ी और वीडियो कॉल्स के लि हैंडसेट में एक 32MP Sony IMX615 फ्रन्ट सेंसर मिलता है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo