Amazon Freedom Festival Sale में हो रही ऑफर्स की भरमार! iPhone 14 vs iPhone 13 में से किसे खरीदना चाहिए?

Amazon Freedom Festival Sale में हो रही ऑफर्स की भरमार! iPhone 14 vs iPhone 13 में से किसे खरीदना चाहिए?
HIGHLIGHTS

iPhone 14 का 128GB वेरिएंट अमेज़न सेल के दौरान 61,790 रुपए की कीमत में उपलब्ध है

iPhone 13 अभी चल रही सेल में 49,500 रुपए में मिल रहा है।

दोनों फोन्स पर दो और ऑफर्स मौजूद हैं जिनका आप लाभ उठा सकते हैं।

Amazon Great Freedom Festival 2024 सेल अब सभी ग्राहकों के लिए लाइव है और केवल 11 अगस्त तक चलने वाली है। यह सेल स्मार्टफोन्स पर ढेरों रोमांचक ऑफर्स लेकर आई है। इसका मतलब है कि अभी उस प्रीमियम स्मार्टफोन को अपना बनाने का बिल्कुल सही मौका है जिसे खरीदने के बारे में आप लंबे समय से सोच रहे थे, वह भी जेब को खाली किए बिना।

Amazon Offers

हम सभी जानते हैं कि ज्यादातर लोग एक iPhone की तरफ ही जाना पसंद करेंगे, और वास्तव में यह सबसे अच्छा मौका भी है। अमेज़न iPhone 14 और iPhone 13 पर बहुत ही अच्छे डिस्काउंट और ऑफर्स दे रहा है। इस आर्टिकल में मैं आपको उन्हीं डिस्काउंट्स, आईफोन्स और आपको कौन सा खरीदना चाहिए इस बारे में बताने वाली हूँ। तो चलिए शुरू करते हैं!

Amazon Freedom Festival Sale: iPhone 14 vs iPhone 13

चलिए सबसे पहले इनकी कीमतों के बारे में बात करते हैं। iPhone 14 का 128GB वेरिएंट अमेज़न सेल के दौरान 61,790 रुपए की कीमत में उपलब्ध है, जबकि iPhone 13 अभी 49,500 रुपए में मिल रहा है। हालांकि, iPhone 14 की कीमत असल में 69,900 रुपए और iPhone 13 की कीमत 59,600 रुपए है। यानि दोनों स्मार्टफोन्स की असली कीमतों पर क्रमश: 11 प्रतिशत और 17 प्रतिशत के फ्लैट डिस्काउंट है।

तो ये थे इंस्टेंट डिस्काउंट्स जो दोनों आईफोन्स पर उपलब्ध हैं। अब, इसके अलावा दोनों फोन्स पर दो और ऑफर्स मौजूद हैं जिनका आप लाभ उठा सकते हैन। पहले तो यहाँ SBI क्रेडिट कार्ड पर 1000 रुपए तक का बैंक ऑफर दिया जा रहा है। और दूसरा है एक्सचेंज ऑफर, जिसके तहत ग्राहक आईफोन 14 पर 58,700 रुपए और आईफोन 13 पर 43,100 रुपए तक की अतिरिक्त बचत कर सकते हैं।

iPhone 13 खरीदने के लिए क्लिक करें!

iPhone 14 खरीदने के लिए क्लिक करें!

iPhone 14 vs iPhone 13: कौन सी डील है बेहतर?

स्पेसिफिकेशन्स के मामले में दोनों स्मार्टफोन्स एक-दूसरे से काफी मिलते-जुलते हैं। इन दोनों स्मार्टफोन्स के बीच इनके वज़न में, बैटरी में और रैम में मामूली सा अंतर है। इसके अलावा आईफोन 14 को 2027 तक सॉफ्टवेयर अपडेट्स मिलेंगे, जबकि आईफोन 13 को 2026 के बाद सॉफ्टवेयर अपडेट्स मिलने बंद हो जाएंगे।

अगर आप हर 2-3 सालों में स्मार्टफोन को बदलना पसंद नहीं करते, तो मैं आपको आईफोन 14 लेने की सलाह दूँगी। हालांकि, अगर आप उन लोगों में से हैं जो हर साल अपना स्मार्टफोन बदलते हैन, तो आपके लिए आईफोन 13 पैसे बचाने की एक अच्छी डील हो सकती है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo