Amazon की धमाका Electronic Festive sale में कौड़ियों के दाम मिल रहे OnePlus 11R और Narzo 70 Pro, देखें फूल डील

Amazon की धमाका Electronic Festive sale में कौड़ियों के दाम मिल रहे OnePlus 11R और Narzo 70 Pro, देखें फूल डील

Amazon India पर इस महीने की पहले सेल चल रही है, सेल के दौरान कंपनी बहुत से इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स खासतौर पर स्मार्टफोन्स, एयरबड्स और चार्जर आदि पर धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर कर रही है। अगर आप इस सेल में भाग लेते हैं तो आपको बहुत से स्मार्टफोन्स भी सस्ते में मिल सकते हैं। आइए जानते है कि आखिर आपको Amazon Electronics Festive Sale में कौन से प्रोडक्टस पर बेहतरीन ऑफर और डील दी जा रही है।

Realme Narzo 70 Pro 5G पर धमाकेदार ऑफर

इस साल ही Realme की ओर से इस फोन को इंडिया के मार्केट में लॉन्च किया गया था। यह फोन 256GB स्टॉरिज मॉडल में सस्ते में मिल रहा है, हालांकि इस फोन का पहले प्राइस 21,999 रुपये था, लेकिन आप इसे इस समय सेल के दौरान 18,998 रुपये के प्राइस में खरीद सकते हैं, इसका मतलब है कि फोन पर 3000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा अगर आप Payment के लिए Amazon ICICI Credit Card का इस्तेमाल करते हैं तो आपको अलग से 5% कैशबैक दिया जाने वाला है। खरीदने के लिए क्लिक करें!

Realme Narzo 70 Pro 5G के स्पेक्स

Realme Narzo 70 Pro 5G स्मार्टफोन की बात करें तो यह एक बेहतरीन मिड-रेंज फोन है, जो 5G के साथ आता है। इसके अलावा फोन में MediaTek Dimensity 7050 प्रोसेसर मिलता है, और फोन में 8GB रैम भी मिलती है। इस फोन में UFS 2.2 स्टॉरिज भी मिलती है। हालांकि यह दो स्टॉरिज मॉडल में आता है। फोन में एक ट्रिपल कैमरा सेटअप भी दिया गया है, इस फोन में एक 50MP का Wide Angle Camera मिलता है, इसके अलावा फोन में एक 8MP का अल्ट्रावाइड ऐंगल लेंस भी मिलता है। इसके अलावा फोन में एक 2MP का मैक्रो लेंस भी मिलता है।

OnePlus 11R पर भी मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट

OnePlus 11R की बात करें तो इस फोन को पिछले साल लॉन्च किया गया था, यह कंपनी का एक हाई-एंड फोन है, जिसे इस समय सस्ते में खरीदा जा सकता है। असल में इस फोन के प्राइस 39,999 रुपये में आता था, लेकिन आपको इस समय यह फोन Amazon India पर सेल के दौरान केवल 28,999 रुपये में मिलने वाला है। इसके अलावा अगर आप इस फोन को Amazon ICICI Bank Credit Card के माध्यम से खरीदते हैं तो आपको यह 5% अतिरिक्त कैशबैक के साथ मिलने वाला है। खरीदने के लिए क्लिक करें!

OnePlus 11R के स्पेक्स

OnePlus 11R के स्पेक्स और फीचर आदि की बात करें तो इस फोन में स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 प्रोसेसर मिलता है। फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप भी है। इस फोन को आप 50MP के OIS मेन कैमरा के अलावा 8MP का अल्ट्रावाइड कैमरा और एक 2Mp का मैक्रो लेंस के साथ खरीद सकते हैं। फोन में एक 100W की फास्ट चार्जिंग वाली 5000mAh की बैटरी मिलती है। इतना ही नहीं, यह फोन एंड्रॉयड 13 पर आधारित OxygenOS 12 पर काम करता है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo