कथित Xiaomi 13 की लाइव इमेज से हुआ डिजाइन का खुलासा, ऐसा हो सकता है आगमी फोन

Updated on 14-Oct-2022
HIGHLIGHTS

नए लीक से वनिला Xiaomi 13 के बैक पैनल का पता चला है

यह साबित नहीं करता है कि यह वास्तव में Xiaomi 13 का एक रीटेल मॉडल है

डिवाइस Xiaomi Mi 11 Ultra की डिज़ाइन लैंग्वेज से काफी प्रेरित है

यह कोई रहस्य नहीं है कि Xiaomi अपने अगली पीढ़ी के फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स पर काम कर रहा है, जिन्हें Xiaomi 13 सीरीज़ कहा जा रहा है। 13 प्रो मॉडल पहले ही कई लीक में सामने आ चुका है और इसे 3C सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर भी देखा गया है।

अब, कूल एपीके द्वारा साझा किए गए एक नए लीक से वनिला Xiaomi 13 के बैक पैनल का पता चला है। इमेज रियल लगती है, हालांकि, यह साबित नहीं करता है कि यह वास्तव में Xiaomi 13 का एक रीटेल मॉडल है।

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy S22 series के लिए अक्टूबर में रिलीज हो जाएगा One UI 5.0 के साथ Android 13 अपडेट

डिज़ाइन पर नज़र डालें तो यह स्पष्ट है कि डिवाइस Xiaomi Mi 11 Ultra की डिज़ाइन लैंग्वेज से काफी प्रेरित है। डिवाइस में फ्लैश मॉड्यूल के साथ पीछे की तरफ तीन कैमरे हैं। डिज़ाइन में यह भारी बदलाव यह विश्वास करना कठिन बनाता है कि यह आगामी Xiaomi 13 है। Xiaomi अपनी Xiaomi 13 सीरीज के लॉन्च से पहले Redmi K60 सीरीज को लॉन्च कर सकता है, इसलिए हम इस संभावना से इंकार नहीं करेंगे कि यह एक K60 सीरीज स्मार्टफोन हो सकता है।

कैमरा आईलैंड पर 'LASER' शब्द भी उकेरा हुआ है, जो डिवाइस में लेजर ऑटोफोकस हो सकता है। दुर्भाग्य से, इमेज से इससे अधिक जानकारी हासिल नहीं हुई है। पिछली रिपोर्टों से पता चला है कि Xiaomi 13 में 6.38-इंच की डिस्प्ले होगी, जो कि Xiaomi 12 से थोड़ा बड़ा है। हालाँकि, रिज़ॉल्यूशन फुल एचडी + रहेगा।

यह भी पढ़ें: अगले साल टीवी प्लस के लिए एड स्पेस बेचेगा एप्पल : रिपोर्ट

दूसरी ओर प्रो मॉडल में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.73-इंच QHD+ पैनल होने की बात कही गई है। हुड के तहत, डिवाइस में आगामी स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट होने की उम्मीद है, जो 120W वायर्ड फास्ट चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग सहित 5,000mAh की बैटरी से शक्ति प्राप्त करेगा।

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017...

Connect On :