टेक ब्रांड श्याओमी इंडिया ने सोमवार को अपने वार्षिक उपभोक्ता केंद्रित उत्सव अभियान- दिवाली विद एमआई-टेक का शुभ मुहूर्त- की शुरूआत मजेदार और अनोखे तरीके से की।
अभियान के निर्माण के रूप में, श्याओमी इंडिया ने कहा कि यह उपभोक्ताओं को प्रोत्साहित कर रहा है – अभी टेक नहीं खरीदें और आकर्षक वीडियो, एटीएल, और बीटीएल एक्टिविएशन की एक श्रृंखला के माध्यम से 'टेक के शुभ मुहूर्त' की प्रतीक्षा करें।
यह भी पढ़ें: 5000mAh बैटरी और 6.5 इंच डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुआ Vivo Y22, देखें डिटेल्स
श्याओमी इंडिया के मुख्य मार्केटिंग अधिकारी अनुज शर्मा, चीफ अनुज शर्मा ने कहा, "इस दिवाली सीजन में, हम अपने उपभोक्ताओं को उनकी तकनीकी खरीद के बारे में एक सूचित निर्णय लेने में मदद करना चाहते हैं। यह उपभोक्ताओं के लिए सबसे बड़ा खरीदारी का मौसम है, खासकर जो परिवार, दोस्तों या उनके उपभोग के लिए उपहार खरीदना चाहते हैं।"
उन्होंने कहा, "इसलिए, 'अभी टेक न खरीदें!' हम अपने उपभोक्ताओं के साथ पारदर्शी और ईमानदार होना चाहते हैं। हम चाहते हैं कि वे पूरे परि²श्य को देखें और गलत निर्णय लेने में जल्दबाजी न करें।"
'उपयोगकर्ताओं के साथ दोस्ती करें और उपयोगकर्ताओं के दिलों में सबसे अच्छी कंपनी बनें' के ²ष्टिकोण को अपनाते हुए, अभियान को उपभोक्ताओं को दोस्तों के रूप में सलाह देने और उन्हें रुकने और इस बारे में सोचने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए रणनीति बनाई गई है कि भारत का सबसे पसंदीदा प्रौद्योगिकी ब्रांड उनसे टेक क्यों नहीं खरीदने के लिए कह रहा है।
"दिवाली विद एमआई – टेक का शुभ मुहूर्त' अभियान के माध्यम से, हम अपने प्रशंसकों और उपयोगकर्ताओं को उनके पसंदीदा गैजेट्स – स्मार्टफोन, स्मार्ट टीवी, स्पीकर, ऑडियो पेरिफेरल, टैबलेट, या कोई अन्य स्मार्ट होम खरीदने के लिए अविश्वसनीय ऑफर प्रदान करेंगे।
यह भी पढ़ें: रोमांटिक कॉमेडी की शाूटिंग के लिए लंदन रवाना हुए अर्जुन कपूर, भूमि पेडनेकर
'डोंट बाय टेक येट' चरण का समापन 'दिवाली विद एमआई-टेक का शुभ मुहूर्त' त्योहारी सीजन अभियान के सातवें संस्करण में होगा, जिसे देश भर के उपभोक्ताओं और प्रशंसकों का अपार प्यार प्राप्त है।
देश के सबसे शुभ त्योहार की खुशियों और बहुप्रतीक्षित समारोहों को आगे बढ़ाने के लिए संकल्पित, इस साल के अभियान का विषय 'तकनीक का शुभ मुहूर्त' दिवाली के सौभाग्य के साथ प्रतिध्वनित होता है।