OnePlus Nord 3 के बारे में मिली है अब तक ये जानकारी, देखें 5 खास बातें

Updated on 28-Apr-2023
HIGHLIGHTS

Nord 3 के सभी स्पेसिफिकेशन और आगामी स्मार्टफोन की लॉन्च टाइमलाइन आई सामने

OnePlus Nord 3 के फ्रंट पर पंच-होल कटआउट के साथ आने की उम्मीद है

OnePlus Nord 3 को वनप्लस के प्रसिद्ध अलर्ट स्लाइडर के साथ लाए जाने की उम्मीद है

वनप्लस अपने नए स्मार्टफोन वनप्लस नॉर्ड सीरीज में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। OnePlus Nord 3 के बारे में अफवाहें इंटरनेट पर सामने आ रही हैं, जो कॉन्फिगरेशन और लॉन्च टाइमलाइन का खुलासा करती हैं। वनप्लस नॉर्ड 3 अपने पिछले फोंस वनप्लस नॉर्ड 2 और नॉर्ड 2T का सक्सेसर होगा।

MySmartPrice ने OneLeaks के साथ मिलकर OnePlus Nord 3 के सभी स्पेसिफिकेशन और आगामी स्मार्टफोन की लॉन्च टाइमलाइन का खुलासा किया है। OnePlus Nord 3 के बारे में अब तक की 5 बातें जो हम जानते हैं:

इसे भी देखें: iPhone 15 Pro, iPhone 15 Pro Max होंगे iPhone 14 Series के मुकाबले ज्यादा अडवांस, छोटी छोटी डिटेल्स हुई लीक

OnePlus Nord 3: डिजाइन

OnePlus Nord 3 के फ्रंट पर पंच-होल कटआउट के साथ आने की उम्मीद है जहां सेल्फी कैमरा को रखा गया है। इसमें कथित तौर पर अधिक स्क्वायर एजेस होंगे और बैक पर दो बड़े कैमरा रिंग के साथ एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा। OnePlus Nord 3 को वनप्लस के प्रसिद्ध अलर्ट स्लाइडर के साथ लाए जाने की उम्मीद है।

ONEPLUS NORD 3: डिस्प्ले

OnePlus Nord 3 में FHD+ डिस्प्ले मिलने की संभावना है, लेकिन 1.5K रेजोल्यूशन नहीं मिलेगा। स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट और फ्लैट साइड फ्रेम के सपोर्ट के साथ 6.72-इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले मिल सकती है।

इसे भी देखें: Jio का यह रिचार्ज प्लान चुनेंगे तो पूरे साल नहीं होगी कॉलिंग और डेटा की टेंशन, धांसू है ये प्लान

ONEPLUS NORD 3: परफॉरमेंस

OnePlus Nord 3 कथित तौर पर मीडियाटेक डायमेंसिटी 9000 चिपसेट द्वारा संचालित होगा जिसे 8GB/12GB रैम और 128GB/256GB स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा। कहा जाता है कि मिड-रेंज डिवाइस में 80 वॉट SuperVOOC चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी मिलेगी।

ONEPLUS NORD 3: कैमरा

OnePlus Nord 3 में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, वाइड-एंगल शॉट्स के लिए 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और क्लोज-अप शॉट्स के लिए 2-मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस मिल सकता है।

ONEPLUS NORD 3: लॉन्च टाइमलाइन

स्मार्टफोन को जून से जुलाई के बीच लॉन्च करने के लिए इत्तला दे दी गई है। OnePlus Nord 3 के लॉन्च होने में अभी काफी समय है, इसलिए इस बात की संभावना है कि हमें इसके बारे में और लीक देखने को मिल सकते हैं।

इसे भी देखें: Redmi 11 Prime बनाम Infinix Note 12i में से कौन है बेहतर? ये टॉप 5 फीचर्स करेंगे फैसला

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017...

Connect On :