दीवाली सेल में सस्ता हुआ 32MP सेल्फी कैमरा वाला Motorola फोन, नई कीमत जानकार खरीदने दौड़ पड़ेंगे

दीवाली सेल में सस्ता हुआ 32MP सेल्फी कैमरा वाला Motorola फोन, नई कीमत जानकार खरीदने दौड़ पड़ेंगे
HIGHLIGHTS

Motorola का दमदार 32MP सेल्फ़ी कैमरा फोन इस समय सस्ता मिल रहा है।

फोन पर बैंक ऑफर के साथ साथ कई अन्य डिस्काउंट भी दिए जा रहे हैं।

Motorola Phone को आप सस्ते में Flipkart से खरीद सकते हैं।

फेस्टिव सीजन को शुरू हुए अब काफी समय हो गया है, दिवाली भी हमारे काफी करीब है। ऐसे में क्या आप एक नया फोन खरीदने का विचार बना रहे हैं? इस फेस्टिव सीजन आप 25 हजार रुपये से कम प्राइस में एक बेहतरीन परफॉरमेंस देने वाला फोन खरीद सकते हैं। असल में इस समय ग्राहकों के लिए एक धमाका ऑफर चल रहा है, ऑफर के तहत ग्राहक Motorola Edge 50 Neo स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं, फोन पर बेहतरीन डिस्काउंट में आप इसे खरीद सकते हैं।

  • Flipkart Big Diwali Sale के दौरान Motorola का यह फोन बेहतरीन डील के साथ खरीदा जा सकता है।
  • आइए जानते है कि प्लेटफॉर्म पर आपको Motorola Edge 50 Neo किस प्राइस में मिलने वाला है। यहाँ आपको हम फुल डील के बारे में जानकारी देने वाले हैं।

Motorola Edge 50 Neo फोन पर कितनी छूट मिलेगी?

Motorola Edge 50 Neo फोन का 8GB RAM + 256GB स्टोरेज मॉडल 23,999 रुपये में उपलब्ध है। Flipkart सेल में आप इसे 1,250 रुपये तक के बैंक डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें: तीन कैमरा के साथ मुड़ने वाला Infinix फोन खरीदने से पहले देख लें टॉप ऑल्टरनेटिव

अगर आप Flipkart Axis बैंक कार्ड से भुगतान करते हैं, तो आपको 5 फीसदी का कैशबैक अलग से मिलने वाला है। इसके अलावा, एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध है। आप अपने पुराने फोन को एक्सचेंज करके नए फोन को बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं।

Motorola Edge 50 Neo फोन की स्पेसिफिकेशन और फीचर्स कैसे हैं?

इस फोन में 6.4 इंच का 1.5K LTPO pOLED डिस्प्ले है। यह 120Hz रिफ्रेश रेट और 3000 पिक ब्राइटनेस से लैस है, यानि आपको तेज धूप में अगर फोन इस्तेमाल करने की जरूरत पड़ती है तो आप इसे आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं। कुलमिलाकर आसान शब्दों में कहें तो इस फोन की डिस्प्ले काफी ब्राइट है। फोन में 8GB LPDDR4x RAM और 256GB स्टोरेज है।

प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में Dimensity 7300 चिपसेट दिया गया है।

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में LED के साथ तीन कैमरे हैं। इसमें 50MP का मेन सेंसर, 13MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल और 10MP का टेलीफोटो लेंस शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए भी यह फोन बेहतरीन कहा जा सकता है।

फोन को पावर देने के लिए इसमें 4310mAh की बड़ी बैटरी है, जो 68W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। अगर आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो आपके पास एक बढ़िया मौका इस समय इसे Flipkart से खरीदने का है।

यह भी पढ़ें: 37 हजार रुपये सस्ता हुआ Galaxy S24, यहाँ लग गई सस्ता खरीदने वालों की लाइन

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo