Realme NARZO 70 Pro ने अर्ली बर्ड सेल में तोड़ा रिकॉर्ड, हर मिनट बिके 300 फोन, खासियत जान आप भी खरीदने दौड़ेंगे

Realme NARZO 70 Pro ने अर्ली बर्ड सेल में तोड़ा रिकॉर्ड, हर मिनट बिके 300 फोन, खासियत जान आप भी खरीदने दौड़ेंगे
HIGHLIGHTS

इस हफ्ते की शुरुआत में रियलमी ने भारत में Realme NARZO 70 Pro 5G स्मार्टफोन का अनावरण किया था।

देश में इस फोन की पहली सेल आज से शुरू हो रही है।

पिछले साल के Narzo 60 Pro 5G की तुलना में इस डिवाइस की सेल ने 338% से बढ़ोतरी हासिल की है।

इस हफ्ते की शुरुआत में रियलमी ने भारत में Realme NARZO 70 Pro 5G स्मार्टफोन का अनावरण किया था। हालांकि, देश में इस फोन की पहली सेल आज से शुरू हो रही है, लेकिन लॉन्च के दिन (19 मार्च) इसे शाम 6 बजे से सीमित समय के लिए अर्ली बर्ड सेल के लिए उपलब्ध कराया गया था। 21 मार्च को ब्रांड ने अर्ली बर्ड सेल के जरिए प्राप्त किए सेल्स फिगर की पुष्टि करने के लिए एक प्रेस रिलीज़ रोल आउट किया था।

Realme Narzo 70 Pro 5G की अर्ली बर्ड सेल रिपोर्ट

रियलमी ने बताया कि अर्ली बर्ड सेल के दौरान कम्पनी ने हर मिनट Narzo 70 Pro के लगभग 300 यूनिट्स बेचे। आगे बताया गया कि पिछले साल के Narzo 60 Pro 5G की तुलना में इस डिवाइस की सेल ने 338% से बढ़ोतरी हासिल की है।

Narzo 70 Pro 5G की कीमत

रियलमी का यह नया Narzo स्मार्टफोन एक आकर्षक डिवाइस है जो किफायती कीमत में कई सारे अच्छे फीचर्स पैक करता है। इस डिवाइस के 8GB+128GB और 8GB+256GB एडिशन्स की कीमत क्रमश: 19,999 रुपए और 21,999 रुपए रखी गई है। आप इस हैंडसेट को ग्लास ग्रीन और ग्लास गोल्ड कलर ऑप्शन्स में खरीद सकते हैं।

Narzo 70 Pro 5G के स्पेसिफिकेशन्स

यह स्मार्टफोन 6.7-इंच की अल्ट्रा-स्मूद AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है जो 2000 निट्स लोकल पीक ब्राइटनेस और 120Hz हाई रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। परफॉर्मेंस के लिए यह स्मार्टफोन एक डायमेंसिटी 7050 5G चिपसेट से लैस है। इस प्रोसेसर को 8GB रैम और 256GB तक स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है।

अब बात करें फोटोग्राफी डिपार्टमेंट की तो यहाँ आपको 50MP का फ्लैगशिप Sony IMX890 OIS कैमरा मिल रहा है। इसी के साथ रियर कैमरा सेटअप में 8MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2MP मैक्रो कैमरा भी शामिल है। इसके अलावा इसका फ्रन्ट कैमरा 16MP का है। Realme NARZO 70 Pro को पॉवर देने के लिए इसमें एक 5000mAh बैटरी लगाई गई है जो 67W सुपरवूक चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह बैटरी केवल 19 मिनट में 1-50% तक चार्ज हो सकती है।

एयर जेस्चर्स फीचर की मदद से यूजर्स अपने मोबाइल फोन के सभी आवश्यक काम डिवाइस को छूए बिना ही कर सकते हैं। शॉर्ट वीडियोज़, फ़ोटो एल्बम, सोशल मीडिया और अन्य को स्वाइप करना – यह सबकुछ केवल आपके हाथ के इशारे से ही हो जाएगा।

Image Source

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo