दीपावली से पहले मुकेश अंबानी ने दिया तोहफा! 12 हजार में मिल रहा लैपटॉप, जानें डील

Updated on 14-Oct-2024
HIGHLIGHTS

12 हजार रुपये में खरीद सकते हैं लैपटॉप

लिमिटेड टाइम के लिए मिल रही डील

बेसिक यूज में आएगा काम

क्या आप भी सस्ता लैपटॉप लेने का प्लान कर रहे हैं? दिवाली से पहले मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस शानदार ऑफर दे रही है. आप लगभग 12 हजार रुपये में एक लैपटॉप अपने लिए खरीद सकते हैं. चलिए आपको डिटेल्स में इस डील के बारे में बताते हैं.

अभी भारत में फेस्टिव सीजन चल रहा है. इस दौरान कई जगहों पर बंपर ऑफर दिए जाते हैं. कस्टमर्स कैशबैक, अपफ्रंट डिस्काउंट, बैंक डिस्काउंट जैसे ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं. इस फेस्टिव सीजन में JioBook को काफी कम कीमत पर बेचा जा रहा है. यह आपके लिए एक शानदार डील हो सकती है.

क्या है डील?

आप JioBook को Amazon.in और रिलायंस डिजिटल की आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकते हैं. चलिए आपको इस पर मिलने वाली डील के बारे में बताते हैं. JioBook को 16,499 रुपये की ऑफिशियल कीमत पर पेश किया गया था.

लेकिन, अभी आप इसके केवल 12,890 रुपये में खरीद सकते हैं. यह डील इसके 64GB स्टोरेज और 4GB RAM मॉडल पर मिल रही है. अगर आप अपने लिए एक सस्ता लैपटॉप लेने की सोच रहे हैं तो यह काफी शानदार डील है. इसको खरीदने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

कैसा है JioBook 11?

इसके अलावा बायर्स इसे EMI पर भी खरीद सकते हैं. इससे आप महीने के आसान किस्तों पर इसे घर ला सकते हैं. आपको बता दें कि JioBook 11 एक किफ़ायती, हल्का 4G लैपटॉप है जो MediaTek 8788 प्रोसेसर पर काम करता है.

इसमें Android-आधारित Jio OS ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है. यह कॉम्पैक्ट लैपटॉप 4G LTE मोबाइल नेटवर्क कनेक्टिविटी के साथ डिजाइन किया गया है. यानी इससे यूजर्स वाई-फ़ाई पर निर्भर किए बिना चलते फिरते कनेक्टेड रह सकते हैं. इसके अलावा यह वाई-फाई कनेक्टिविटी को भी सपोर्ट करता है. अगर आप डेली बेसिक यूज के लिए एक लैपटॉप देख रहे हैं तो आप इसके साथ जा सकते हैं.

ये भी पढ़ें: iPhone 15 लेने वालों की हो गई मौज! Flipkart सेल में धड़ाम से गिरा दाम, 25 हजार से भी कम में उपलब्ध

Disclaimer: इस आर्टिकल में एफीलिएट लिंक्स दिए गए हैं!

Sudhanshu Shubham

सुधांशु शुभम मीडिया में लगभग आधे दशक से सक्रिय हैं. टाइम्स नेटवर्क में आने से पहले वह न्यूज 18 और आजतक जैसी संस्थाओं के साथ काम कर चुके हैं. टेक में रूचि होने की वजह से आप टेक्नोलॉजी पर इनसे लंबी बात कर सकते हैं.

Connect On :