Amazon Sale में बेहद सस्ते मिल रहे AI लैपटॉप, अभी उठा लें छूट का फायदा, जानें डील्स

Updated on 17-Oct-2024

अभी Amazon Great Indian Festival Sale 2024 चल रही है. Amazon की इस सेल के दौरान कई प्रोडक्ट्स को बंपर छूट के साथ बेचा जा रहा है. आप सेल के फायदा उठाकर अपने लिए कई गैजेट्स भी खरीद सकते हैं. इस सेल के दौरान आप बेहद सस्ते में लैपटॉप भी खरीद सकते हैं.

हम आपको Amazon की इस सेल में बेस्ट ऑफर पर मिलने वाले AI लैपटॉप के बारे बता रहे हैं. अगर आप मशीन लर्निंग, डीप लर्निंग, या AI डेवलपमेंट में दिलचस्पी रखते हैं तो ये लैपटॉप आपके काफी काम आएंगे. इन लैपटॉप से इंटेंसिव कंप्यूटिंग काम काफी आसान हो जाएंगे. ये लेटेस्ट प्रोसेसर, NVIDIA जैसे एडवांस GPUs, और ज्यादा RAM के साथ आते हैं.

आप सेल के दौरान टॉप ब्रांड्स पर बंपर छूट का फायदा उठा सकते हैं. इसके अलावा आप एक्स्ट्रा बचत भी बैंक डिस्काउंट के ले सकते हैं. इन लैपटॉप को लेने पर कंपनी आसान EMI का भी ऑप्शन देती है. इससे आपकी जेब पर बोझ भी नहीं पड़ता है. यहां पर आपको हाई-परफॉर्मेंस AI लैपटॉप पर मिलने वाली बेस्ट डील्स के बारे में बता रहे हैं.

ये भी पढ़ें: iPhone 16 को लेकर फैन्स हुए पागल! ब्लैक मार्केट में बिक रहे फोन, 10 हजार एक्स्ट्रा देकर खरीद रहे लोग

Lenovo IdeaPad Pro 5

Lenovo IdeaPad Pro 5, Intel Evo Core Ultra 9 185H से लैस है. यह शानदार परफॉर्मेंस देता है जो इसे AI डेवलपमेंट और मल्टीटास्किंग के लिए बेस्ट बनाता है. इसमें 32GB LPDDR5x RAM और 1TB SSD है जो तेज़ प्रोसेसिंग और स्टोरेज देता है. इसे आप यहां पर क्लिक करके खरीद सकते हैं.

Dell Inspiron 7441 Plus

Dell Inspiron 7441 Plus में Snapdragon X Plus X1P-64-100 प्रोसेसर दिया गया. जो 3.40GHz के साथ आता है, इसमें 10 कोर हैं और एक इंटीग्रेटेड NPU है जो AI-बेस्ड परफॉर्मेंस के लिए बेस्ट है. इसमें आपको 16GB LPDDR5X RAM और 512GB SSD मिलेगा. इसे आप यहां पर क्लिक करके खरीद सकते हैं.

HP Pavilion 16

HP Pavilion 16 AI-एन्हेंस्ड Intel Core Ultra 7 155U पर काम करता है. जो परफॉर्मेंस और टास्क के बीच एक बैलेंस बनाता है. इसको मल्टी-टास्किंग और AI-बेस्ड काम के लिए डिजाइन दिया गया है. इसे आप यहां पर क्लिक करके खरीद सकते हैं.

ASUS Zenbook 14

ASUS Zenbook 14, Intel Core Ultra 7 155H प्रोसेसर पर काम करता है. यह एक AI-एन्हेंस्ड, पतला, और हल्का लैपटॉप है जो हाई-परफॉर्मेंस काम के लिए परफेक्ट है. इसमें 14-इंच 3K OLED डिस्प्ले है जिसका रिफ़्रेश रेट 120Hz है. यह प्रोफेशनल और क्रिएटिव लोगों के लिए बेस्ट च्वॉइस है. इसे आप यहां पर क्लिक करके खरीद सकते हैं.

ये भी पढ़ें: दाम बढ़ाने के बाद Jio को झटका! कम हो गए 1 करोड़ से ज्यादा ग्राहक, कंपनी को फिर भी फायदा

Sudhanshu Shubham

सुधांशु शुभम मीडिया में लगभग आधे दशक से सक्रिय हैं. टाइम्स नेटवर्क में आने से पहले वह न्यूज 18 और आजतक जैसी संस्थाओं के साथ काम कर चुके हैं. टेक में रूचि होने की वजह से आप टेक्नोलॉजी पर इनसे लंबी बात कर सकते हैं.

Connect On :