Jio AirFiber को लेकर आपके दिमाग में भी खुजली कर रहे हैं ये 5 सवाल? यहाँ जाने लें इनके जवाब | Tech News

Jio AirFiber को लेकर आपके दिमाग में भी खुजली कर रहे हैं ये 5 सवाल? यहाँ जाने लें इनके जवाब | Tech News
HIGHLIGHTS

Jio AirFiber को देश के 8 शहरों में उपलब्ध करा दिया गया है, हालांकि Airtel AirFiber को मात्र दिल्ली और मुंबई में भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

आपको आज हम Jio AirFiber को लेकर छिपी से छिपी जानकारी देने वाले हैं।

Jio AirFiber को लेकर क्या आपके मन में भी ये 5 सवाल चल रहे हैं, आइए जानते हैं इनका जवाब क्या है।

Jio की ओर से पिछले महीने ही अपने Jio AirFiber की घोषणा कर दी थी। हालांकि इसकी घोषणा के समय कंपनी ने Jio AirFiber Plans और Jio AirFiber Price से लेकर Jio AirFiber Availibility की घोषणा नहीं की थी। हालांकि अब कंपनी ने घोषणा कर दी है कि Jio AirFiber देश के 8 शहरों में सुपरफास्ट इंटरनेट का लाभ प्रदान करने वाला है। इसके अलावा Jio की ओर से Jio AirFiber Plans और Jio AirFiber Plans Price से भी पर्दा उठाया जा चुका है। Jio AirFiber को अब देश के 8 शहरों में यानि Ahmedabad, Bengaluru, Channai, Delhi, Hyderabad, Kolkata, Mumbai और Pune में उपलब्ध करा दिया गया है। हालांकि Airtel AirFiber को मात्र Delhi और Mumbai में ही इस्तेमाल किया जा सकता है। 

हालांकि हो सकता है कि आप Jio AirFiber के बारे में सब जानते हैं। लेकिन क्या आप वाकई reliance jio airfiber के बारे में सब जानते हैं? Whats is Price of Jio Airfiber? What is the cost of Jio AirFiber?, What is AirFiber Jio?, How to purchase Jio AirFiber?, और Can we carry Jio air fiber anywhere? क्या आप इन सवालों के जवाब भी जानते हैं? आइए जानते हैं आपके मन में आने वाले 5 सवाल जो Jio AirFiber को लेकर आपकी सभी दुविधा को दूर कर देंगे। 

यह भी पढ़ें: Flipkart Big Billion Days Sale को लेकर इंटरनेट पर आई बड़ी जानकारी, मिलेगा 80% तक का धमाका डिस्काउंट, अभी चेक करें

How to get Jio AirFiber Connection in India?

आप सीधे jio.com पर जाकर JioAirFiber के लिए बुकिंग कर सकते हैं, इसके अलावा आप 60008-60008 पर मिस कॉल देकर भी इसके लिए बुकिंग कर सकते हैं। आप अपने नजदीकी Jio Store पर जाकर भी इसके बारे में जानकारी ले सकते हैं। 

How to get Jio AirFiber Connection in India?

Can I get Jio AirFiber if I already have JioFiber?

Jio की ओर से यूजर्स को प्रोत्साहित किया जा रहा है कि वह Jio AirFiber को खरीद कर हाई-क्वालिटी वायरलेस इंटरनेट का आनंद लें। हालांकि अगर आपके पास पहले से ही JioFiber है तो यह भी आपके लिए पर्याप्त ही होना चाहिए। 

यह भी पढ़ें: Honor ने लॉन्च किया 19GB RAM वाला X40 GT Racing Edition स्मार्टफोन, कम दाम में तगड़े फीचर | Tech News

What is cost of Jio AirFiber Installation?

आपको Jio AirFiber के लिए 1000 रुपये का Installation Amount देना होता है, हालांकि अगर आप एक साल वाला Jio AirFiber Plan खरीदते हैं तो यह Installation Charge आपसे नहीं लिया जाने वाला है। 

Is it easy to Install Jio AirFiber at your home and office?

Jio AirFiber को आपके घर या Office में इंस्टॉल करना बेहद ही आसानी है, इसे आपको मात्र प्लग इन करना है और यह चलना शुरू हो जाता है। इसके अलावा आपको ज्यादा कुछ करने की जरूरत नहीं पड़ती है। इसके अलावा Jio की ओर से इसे पहली दफा इंस्टॉल करने के लिए 1000 रुपये का शुल्क लिया जा रहा है, जिसके बारे में आपको हम ऊपर बता चुके हैं। 

What is cost of Jio AirFiber Installation?

What are benefits of Jio AirFiber?

Jio AirFiber के नए कनेक्शन के साथ ग्राहकों को 550+ Digital TV Channels और 16+ OTT Apps का एक्सेस मिलता है। इसमें Netflix, Prime Video और अन्य बड़े बड़े नाम शामिल हैं। 

यह भी पढ़ें: Reliance Jio का Jio AirFiber लॉन्च, घर ले जाएँ 1Gbps की स्पीड: देखें और Pricing Details और Feature | High Tech

अगर इसके अलावा भी आपके मन में कोई सवाल चल रहे हैं तो हमें आप कमेन्ट बॉक्स में जाकर बता सकते हैं, हम Jio AirFiber से जुड़े आपके हर सवाल का जवाब देने की कोशिश करेंगे।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo