Zoook ने Qweerty Pad वायरलेस कीबोर्ड और माउस के कॉम्बो को लॉन्च किया

Zoook ने Qweerty Pad वायरलेस कीबोर्ड और माउस  के कॉम्बो को लॉन्च किया
HIGHLIGHTS

प्रसिद्ध फ्रांसीसी लाइफस्टाइल ब्रांड Zoook ने आपके वर्कस्टेशन पर पूर्ण सामंजस्य सुनिश्चित करने के लिए 104 कुंजियों के साथ एक पूर्ण आकार का Qwerty Pad वायरलेस कीबोर्ड, और पॉम रेस्ट के साथ वायरलेस माउस लॉन्च किया है।

कॉम्बो को एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर लॉन्च किया गया है।

इसके अलावा, इसमें एक समर्पित फ्लिपकार्ट बटन है जो ब्राउजर पर फ्लिपकार्ट पेज का शॉर्टकट है।

प्रसिद्ध फ्रांसीसी लाइफस्टाइल ब्रांड Zoook ने आपके वर्कस्टेशन पर पूर्ण सामंजस्य सुनिश्चित करने के लिए 104 कुंजियों के साथ एक पूर्ण आकार का Qwerty Pad वायरलेस कीबोर्ड, और पॉम रेस्ट के साथ वायरलेस माउस लॉन्च किया है। कॉम्बो को एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर लॉन्च किया गया है। इसके अलावा, इसमें एक समर्पित फ्लिपकार्ट बटन है जो ब्राउजर पर फ्लिपकार्ट पेज का शॉर्टकट है। इनपुट डिवाइसेज को डेस्कटॉप, लैपटॉप के साथ-साथ गेमिंग कंसोल से जोड़ा जा सकता है और कमरे को नीले और पीले रंग के संयोजन के साथ जोड़ा जा सकता है। यह युवाओं और उनकी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ तकनीक की आवश्यकता को पूरा करने के लिए कंपनी द्वारा लॉन्च किए गए कंप्यूटर एक्सेसरीज की नवीनतम उन्नत रेंज का एक हिस्सा है। इसकी कीमत 999 रुपये है।

यह प्रयोग करने में आसान, विश्वसनीय प्लग एंड प्ले कॉम्बो उपकरणों के साथ व्यापक रूप से संगत है। कीबोर्ड की तकनीकी विशिष्टताओं में जाने पर, यह 2.4G इंटरफ़ेस के साथ सक्षम है, और इसमें USB वायरलेस रिसीवर है, इस प्रकार कनेक्ट करना आसान है। 4-कुंजी वाले माउस का रिज़ॉल्यूशन 800-1200-1600 DPI है, और यह 10 मीटर की सीमा के भीतर काम करता है। सिर्फ 580 ग्राम और 56 ग्राम वजनी, कीबोर्ड और माउस का आकार क्रमशः 449.2*192.4*22 मिमी और 108*62*39 मिमी है। ये उन्नत विनिर्देश सुनिश्चित करते हैं कि डिवाइस नए युग के उपभोक्ताओं की जरूरतों के अनुरूप काम करें, चाहे वह घर पर हो या कार्यालय में।

ZOOOK के कंट्री हेड-इंडिया अचिन गुप्ता ने लॉन्च के अवसर पर कहा, "एक उपभोक्ता ब्रांड के रूप में हम लगातार अपने आरएंडडी कर रहे हैं और नए उत्पादों के साथ आते हैं जो हमारे नए युग के उपयोगकर्ताओं की जरूरतों को पूरा करते हैं। वायरलेस कीबोर्ड और माउस की जरूरत हाल के दिनों में बढ़ी जब ज्यादातर काम ऑनलाइन हो गया। इसके लिए यह भी आवश्यक था कि कंप्यूटर या लैपटॉप उपकरणों को दूर से ही एक्सेस किया जाना चाहिए, खासकर लंबे समय तक काम करने वाले लोगों के लिए। हमेशा की तरह, हम उपयोगकर्ताओं के लिए प्रतिबद्ध हैं और ज़ूक हमेशा आवश्यकता के अनुसार वितरित करता है।"

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo