जूम ने चैट ऐप का नाम बदला, कई नए फीचर जोड़े

Updated on 13-Sep-2022
By
HIGHLIGHTS

प्रतिद्वंद्वियों के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए नए फीचर्स के साथ, वीडियो-कॉन्फ्रेंसिंग प्लेटफॉर्म जूम ने घोषणा की है कि वह अब टीम वर्क और सहयोग बढ़ाने के लिए जूम चैट का नाम बदलकर जूम टीम चैट कर रहा है।

मंच ने कहा कि उसने पहले ही जूम टीम चैट की क्षमताओं में महत्वपूर्ण निवेश किया है और यह इस महीने के अंत में और भी अधिक हो जाएगा।

प्रतिद्वंद्वियों के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए नए फीचर्स के साथ, वीडियो-कॉन्फ्रेंसिंग प्लेटफॉर्म जूम ने घोषणा की है कि वह अब टीम वर्क और सहयोग बढ़ाने के लिए जूम चैट का नाम बदलकर जूम टीम चैट कर रहा है। मंच ने कहा कि उसने पहले ही जूम टीम चैट की क्षमताओं में महत्वपूर्ण निवेश किया है और यह इस महीने के अंत में और भी अधिक हो जाएगा।

कंपनी ने एक ब्लॉगपोस्ट में कहा, "हमारा व्यापक मंच लोगों के लिए स्थानों, जगहों और उपकरणों से जुड़ना आसान बनाता है। हमारे मंच की सफलता का केंद्र हमारा निरंतर टीम सहयोग और संदेश केंद्र है।"

यह भी पढ़ें: मस्क का स्टारलिंक गायब होते ही ह्यूजेस, इसरो ने भारत में सैटेलाइट इंटरनेट सेवा शुरू की

कंपनी ने आगे कहा, "हम इसे जूम चैट कहते थे। आज हम आधिकारिक तौर पर इसका नाम बदलकर जूम टीम चैट कर रहे हैं, ताकि भविष्य में लगातार संदेश भेजने और टीम वर्क और सहयोग को और बढ़ाया जा सके।"

टीम चैट आपके सहयोग करने के तरीके को सरल बनाने के लिए संदेश सेवा, फाइल साझाकरण, थर्ड-पार्टी एकीकरण, वीडियो, साउंड और व्हाइटबोर्ड को एक स्थान पर एक साथ लाता है।

कंपनी ने कहा कि जब आपको किसी चैट वार्तालाप को फोन या वीडियो कॉल तक बढ़ाने या व्हाइटबोर्ड के माध्यम से एक विचार साझा करने की आवश्यकता होती है, तो आप जूम टीम चैट में एक बटन को टच कर ऐसा कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: भारत में पहली बार सेल में आ रहा है POCO M5, शुरुआती कीमत है 12,499 रुपये

इसके अलावा, टीम चैट एक मूल्यवान बाहरी संचार उपकरण है। यह सलाहकारों, विक्रेताओं, ग्राहकों और अन्य सहित बाहरी संपर्को के लिए एक सहज और सुरक्षित संचार अनुभव प्रदान करता है। चैट या चैनल 'कम्पोस' मैसेज बॉक्स में एक नोटिस बाहरी उपयोगकर्ता के मौजूद होने पर भी पहचान करता है।

IANS

Indo-Asian News Service

Connect On :
By