Zeeshan Ayyub और Jaideep Ahlawat की नई वेब सीरीज़ 18 मार्च को लेगी एंट्री, ज़ी5 पर देख सकेंगे दो भाइयों की कहानी

Zeeshan Ayyub और Jaideep Ahlawat की नई वेब सीरीज़ 18 मार्च को लेगी एंट्री, ज़ी5 पर देख सकेंगे दो भाइयों की कहानी
HIGHLIGHTS

Zee5 पर देख सकेंगे Bloody Brothers

Bloody Brothers में नज़र आएंगे Paatal Lok के हाथी राम चौधरी

हाथी राम चौधरी के अलावा Zeeshan Ayyub आएंगे Zee5 की इस सीरीज़ में नज़र

2020 में रिलीज़ हुई पाताल लोक (Paatal Lok) सीरीज में हाथी राम चौधरी के किरदार को काफी पसंद किया गया था जिसे जयदीप अहलावत (Jaideep Ahlawat) ने निभाया है। वेब सीरीज़ (web series) को अमेज़न प्राइम विडियो (Amazon Prime Video) पर देखा जा सकता है। अगर आप भी Jaideep Ahlawat की एक्टिंग के फैन (fan) हैं तो बता दें कि जल्द ही इनकी वेब सीरीज़ (web series) ओटीटी (OTT) पर रिलीज़ होने वाली है। दरअसल हम Bloody Brothers की वेब सीरीज़ की बात कर रहे हैं जिसे जल्द ही ज़ी5 (Zee5) पर रिलीज़ किया जाएगा। वेब सीरीज़ (web series) में जयदीप अहलावत के अलावा, जीशान अयूब जैसे दमदार कलाकार नज़र आने वाले हैं।

bloody brothers

यह भी पढ़ें: Prabhas की राधे श्याम से लेकर Akshay Kumar की बच्चन पांडे तक इस महीने हो रही हैं रिलीज़…

ZEE5 पर 18 मार्च को स्ट्रीम होगी Bloody Brothers

Bloody Brothers को ZEE5 पर 18 मार्च को स्ट्रीम किया जाएगा। 6 एप‍िसोड वाली इस सीरीज को एप्‍लॉज एंटरटेनमेंट ने बीबीसी स्‍टूड‍ियोज के साथ मिलकर प्रोड्यूस क‍िया है। आपको बता दें कि ब्‍लडी ब्रदर्स एक ब्र‍िट‍िश सीरीज ग‍िल्‍ट का हिंदी रीमेक है और इसे शाद अली ने डायरेक्‍ट क‍िया है।

Bloody Brothers को 18 मार्च को रिलीज़ किया जाएगा। सीरीज़ में कुल 6 एपिसोड होंगे। वेब सीरीज़ को एप्‍लॉज एंटरटेनमेंट ने बीबीसी स्टुडियोज़ के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया है। यह ब्रिटिश वेब सीरीज़ Guilt का हिन्दी रीमेक है जिसे शाद अली ने डायरेक्ट किया है।

यह भी पढ़ें: भारत में 8 मार्च को लॉन्च होगा Samsung Galaxy F23 5G, अब तक मिली ये जानकारी

वेब सीरीज़ में जयदीप अहलावत और जीशान अयूब दो भाइयों के किरदार निभा रहे हैं। ट्रेलर के मुताबिक, जयदीप जग्गी और ज़ीशान दलजीत का किरदार निभा रहे हैं। यह एक डार्क कॉमेडी है जिसमें टीना देसाई, श्रुति सेठ, मुग्‍धा गोडसे, सतीश कौशिक जैसे कलाकार नज़र आ रहे हैं।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo