यूट्यूब की 2017 के शीर्ष वायरल वीडियो की सूची जारी

Updated on 09-Dec-2017
By
HIGHLIGHTS

यूट्यूब चैनल 'बैड लिप रिडिंग्स' पर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के उद्घाटन की पैरोडी भी शीर्ष प्रचलित वीडियोज में शामिल है.

वीडियो-शेयरिंग वेबसाइट यूट्यूब ने साल 2017 में अपने सबसे प्रसिद्ध वीडियो की सूची जारी की है, जिसे वीडियो को देखने में बिताए गए समय, साझा करने, टिप्पणी करने, लाइक करने और अन्य माप के आधार पर तय किया गया है. 

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के मुताबिक, इस साल के सर्वाधिक वायरल वीडियो में एक आदमी घोंघे के लिबास में गाना गा रहा है. घोंघे का मास्क लगाए यह कलाकार थाइलैंड के रियलिटी शो 'द मास्क सिंगर' का प्रतियोगी था और इस वीडियो में वह 'अनटिल वी बीकम डस्ट' गाना गा रहा है. 

इस वीडियो को यूट्यूब पर 18.2 करोड़ व्यूज मिले हैं. 

यूट्यूब चैनल 'बैड लिप रिडिंग्स' पर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के उद्घाटन की पैरोडी भी शीर्ष प्रचलित वीडियोज में शामिल है. 

यह पैरोडी 25 जनवरी को प्रकाशित किया गया था और अब तक इसे 3.5 करोड़ व्यूज, 5,11,000 लाइक्स और 26,676 टिप्पणियां हासिल हो चुकी हैं.

इसके अलावा शीर्ष प्रचलित सूची में अमेरिकी पॉपस्टार लेडी गागा का सुपर वाउड एल वन में आयोजित हाफटाइम शो का गाना, 'अमेरिकाज गॉट टैलेंट' के एक 12 वर्षीय प्रतियोगी द्वारा पपेट के साथ दोहरे स्वर में गाया गया गाना और बीबीसी का एक लाइव साक्षात्कार जिसे दो बच्चों ने बाधित किया था शामिल है. 

IANS

Indo-Asian News Service

Connect On :
By