अब आप ट्विटर पर पोस्ट कर सकते हैं बड़ी से बड़ी GIF

Updated on 13-Jul-2016
HIGHLIGHTS

ट्विटर ने अब अपने यूजर्स को नया तोहफा देते हुए कहा है कि वह अपने PC के माध्यम से बड़ी GIF भी पोस्ट कर सकते हैं.

ट्विटर ने अब अपने यूजर्स को नया तोहफा देते हुए कहा है कि वह अपने PC के माध्यम से बड़ी GIF भी पोस्ट कर सकते हैं. इसके साथ ही ट्विटर ने यह भी कहा है कि मोबाइल के माध्यम से ऐसा नहीं किया जा सकता है. ट्विटर ने बिना किसी को बताये ही बड़ी तेज़ी से GIF के पोस्ट साइज़ को बढ़ा दिया है.

इसे भी देखें: ​[Hindi – हिन्दी] Lenovo Vibe K5 Plus Unboxing in Hindi Video

अब वेब यूजर्स यानी अगर आप PC के माध्यम से कोई ट्वीट करना चाहते हैं तो आप अब 5MB से 15MB तक की GIF को पोस्ट कर सकते हैं. हालाँकि अगर आप मोबाइल के माध्यम से आप अगर कोई ट्वीट करना चाहते हैं तो आप महज़ 5MB की GIF ही पोस्ट कर सकते हैं. साथ ही बता दें कि यह ट्वीटडेक के माध्यम से भी नहीं किया जा सकता है.

इसके साथ ही बता दें कि हाल ही में ट्विटर ने यह भी घोषणा की थी कि उसके यूजर्स अब वर्चुअल स्टीकर्स भी ऐड कर सकते हैं. साथ ही बता दें कि ट्विटर ने अपनी करैक्टर लिमिट को भी 140 से बढ़ा दिया था. इसके साथ ही आप ट्विटर पर अब 140 सेकंड का विडियो भी पोस्ट कर सकते हैं. इससे पहले यह विडियो महज़ 30 सेकंड तक ही पोस्ट की जा सकती थी.

इसे भी देखें: CG slate gamified लर्निंग टैबलेट भारत में पेश, कीमत Rs. 8,499

इसे भी देखें: मिज़ू प्रो 7 स्मार्टफ़ोन की तस्वीर हुई लीक

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech.

Connect On :