सलमान खान और शाहरुख खान से कंपेयर करने पर KGF हीरो यश ने कही ये बात…

Updated on 07-Apr-2022
HIGHLIGHTS

यश ने सलमान-शाहरुख से तुलना पर दिया रिएक्शन

14 अप्रैल को KGF: Chapter 2 लेकर आ रहे हैं यश

2018 में रिलीज़ हुई थी KGF

केजीएफ: चैप्टर 2 (KGF: Chapter 2) के रिलीज़ से पहले हर जगह फिल्म के बारे में बातें हो रही हैं। पिछले महीने ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है जिसके बाद से KGF फैंस फिल्म के रिलीज़ (release) के लिए और भी उत्सुक हैं। केजीएफ़ (KGF) के पहले पार्ट को भी लोगों का खूब प्यार मिलता था और फिल्म के लीड हीरो यश (Yash) दर्शकों को खूब भाए थे। बता दें कि काफी समय से यश को सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) से कंपेयर किया जा रहा था तो अब बॉलीवुड (bollywood) के बड़े स्टार्स से तुलना पर यश ने अपना रिएक्शन दिया है।

यह भी पढ़ें: भारत के इन 13 शहरों को सबसे पहले मिल सकता है 5G नेटवर्क

बॉलीवुड लाइफ को दिए इंटरव्यू में यश ने कहा, मैं सिनेमा किड हूं और उनकी फिल्में देख कर बड़ा हुआ हूं। मैं आपको यह भी बता दूं कि यहां कुछ भी परमानेंट नहीं है। वे सुपरस्टार्स हैं और उनको डिसरिस्पेक्ट करना और कम्पेयर करना गलत है। वे दोनों एक्टर बनने के लिए मेरी प्रेरणा हैं। वे दोनों इंडस्ट्री के पिलर्स हैं।

इससे पहले यश ने इंडिया टूडे को बताया था कि कैसे वह एक्टर बने। उन्होंने बताया कि वह मैसूर से हैं और वहीं बढ़े हुए हैं। उनका अधिकतर बचपन वहीं बीता है। वह मिडल क्लास फैमिली से थे और उनके पिता बीएमटीसी बस ड्राइवर थे और मां हाउसवाइफ थीं। वह हमेशा से ही एक्टर बनना चाहते थे। यश ने कहा, मुझे एक्सट्रा एटैन्शन पसंद था जो एक्टर्स को मिलता था, जैसे सीटी बजाना।

यह भी पढ़ें: OnePlus ने इंडिया में लॉन्च किया अपना 43-इंच का 4K Smart TV, कीमत और स्पेक्स यहाँ जानें

यश ने बताया कि उनके पैरेंट्स का साफ कहना था कि पहले पढ़ाई पूरी करनी होगी क्योंकि उन्हें लगता था सिनेमा सही नहीं है। लेकिन यश ने 10वी क्लास से ही एक्टिंग शुरू कर दी थी लेकिन परिवार के चाहने पर यश ने 2 साल में अपनी प्री-यूनिवर्सिटी पूरी की।

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017...

Connect On :