Xiaomi बेंगलुरु में खोल रहा है अपना तीसरा होम स्टोर

Xiaomi बेंगलुरु में खोल रहा है अपना तीसरा होम स्टोर
HIGHLIGHTS

Xiaomi अगले दो सालों में भारत में 100 से ज़्यादा स्टोर्स खोलने की प्लानिंग कर रहा है और Xiaomi, Mi होम एक्सपीरियंस ज़ोन भी सेटअप करेगा.

Xiaomi ने बेंगलुरु में ब्रिगेड गेटवे के ओरियन मॉल, में अपने तीसरे Mi होम स्टोर के खुलने के बारे में घोषणा की है. Mi का पहला स्टोर मई में खुला था. Xiaomi Mi स्टोर एक रिटेल स्टोर हैं जहाँ कंपनी के कई प्रोडक्ट्स दिखाई देते हैं, जैसे स्मार्टफोंस, एक्सेसरीज़, Mi प्योरीफायर आदि. इन स्टोर्स के माध्यम से यूज़र्स लेटेस्ट प्रोडक्ट्स खरीद सकते हैं. इसके अलावा कंपनी यहाँ कुछ ऐसे प्रोडक्ट्स भी दिखाती है जो भारत में लॉन्च नहीं हुए हैं. कम्पनी अगले दो सालों में भारत में 100 से ज़्यादा स्टोर्स खोलने की प्लानिंग कर रही है और Mi होम एक्सपीरियंस ज़ोन भी सेटअप करने की प्लानिंग कर रही है. 

Flipkart इन प्रोडक्ट्स पर दे रहा है डिस्काउंट

आने वाले Mi होम स्टोर्स अन्य मेट्रो सिटीज़ में खुलेंगे जैसे दिल्ली, मुंबई, हैदराबाद और चेन्नई. इसके अलावा Mi होम स्टोर्स में एक अलग ज़ोन भी होगा जहाँ फेंस बड़े Xiaomi पोर्टफोलियो का मज़ा ले सकते हैं. 

एक न्यूज़ में, Xiaomi अपने अगले स्मार्टफोन Xiaomi Mi 6C पर काम कर रहा है. Mi 6C साल की चौथी तिमाही में लॉन्च हो सकता है. लीक हुई जानकारी के अनुसार, Xiaomi Mi 6C में डबल-साइडेड 2.5 कर्व्ड ग्लास डिज़ाइन उपलब्ध होगा और इसका रेश्यो Mi 6 से ज़्यादा होगा, इसके अलावा, Xiaomi Mi 6C में डुअल रियर कैमरा सेटअप मौजूद होगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 12 मेगापिक्सल का होगा जो सोनी IMX386 CMOS सेंसर के साथ होगा और सेकेंडरी कैमरा 5 मेगापिक्सल का होगा. 

उम्मीद की जा रही है कि Xiaomi Mi 6C सर्ज S2 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा जो पिछले सर्ज S1 की जगह लेगा. S1 इस साल की शुरुआत में Xiaomi Mi 5C के साथ लॉन्च हुआ था.

सोर्स इमेज सोर्स

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo